Home / Odisha / अब बालिपाटना थाने पर लगा दुर्व्यवहार का आरोप

अब बालिपाटना थाने पर लगा दुर्व्यवहार का आरोप

  • 27 दिनों से लापता पति की तलाश में रही महिला ने लगाया गंभीर आरोप

  • अपमानित पीड़िता ने पुलिस आयुक्त से लगायी न्याय की गुहार

भुवनेश्वर। भरतपुर थाने में हिरासत में मारपीट मामले की गूंज अभी थमी भी नहीं थी कि एक महिला ने गुरुवार को पुलिस आयुक्त के सामने आरोप लगाया कि बालिपाटना पुलिस स्टेशन में पुलिसकर्मियों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। महिला का कहना है कि उसका पति पिछले 27 दिनों से लापता है और हर बार पुलिस स्टेशन जाने पर उसे पुलिसकर्मियों द्वारा अपमानित किया जाता है।

रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने अपने पति के लापता होने की शिकायत बालिपाटना पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी और पुलिस ने इस संबंध में मामला भी दर्ज किया है।

लेकिन, जब भी चिंतित महिला पुलिस स्टेशन जाकर अपने पति की तलाश के बारे में पूछती है, उसे वहां मौजूद ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा नजरअंदाज किया जाता है। महिला ने आरोप लगाया कि बालिपाटना पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने उसे पुलिस स्टेशन न आने की धमकी भी दी है। आखिरकार, महिला ने पुलिस आयुक्त से मिलकर न्याय की गुहार लगाई।

महिला ने कहा कि गांव के लोग कह रहे हैं कि मैंने अपने पति को प्रताड़ित किया, इसलिए वह मुझे छोड़कर चला गया। मुझे नहीं पता कि गांव वालों ने पुलिस से क्या कहा, लेकिन पुलिस भी वही बात कह रही है। अगर मैंने उसे प्रताड़ित किया होता, तो मैं पुलिस स्टेशन के चक्कर नहीं लगा रही होती। मैं जांच अधिकारी से फोन की सीडीआर की मांग कर रही हूं, लेकिन वह भी टालमटोल कर रही है। अगर मेरे पति के साथ कुछ गलत होता है, तो इसके लिए जिम्मेदार कौन होगा? इस मामले में बालिपाटना पुलिस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली थी।

Share this news

About desk

Check Also

रिश्वत लेते हुए बलांगीर का अभियंता गिरफ्तार

भुवनेश्वर। ओडिशा सतर्कता अधिकारियों ने बलांगीर जिले के बेलपड़ा ब्लॉक में एक जूनियर इंजीनियर हरेकृष्ण साहू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *