Home / Odisha / विभिन्न निगमों और बोर्डों के अध्यक्षों की जल्द होगी नियुक्ति

विभिन्न निगमों और बोर्डों के अध्यक्षों की जल्द होगी नियुक्ति

  • भाजपा अध्यक्ष ने दी जानकारी

भुवनेश्वर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सामल ने रविवार को जानकारी दी कि ओडिशा सरकार के तहत विभिन्न निगमों और बोर्डों के अध्यक्षों की नियुक्ति जल्द की जाएगी। यह निर्णय भाजपा के सदस्यता अभियान के पूरा होने के बाद लिया जाएगा, जिसमें अनुभव रखने वाले योग्य व्यक्तियों को प्राथमिकता दी जाएगी।

सामल ने कहा कि भाजपा सरकार ने राज्य में शासन के 100 दिन पूरे कर लिये हैं। शपथ ग्रहण समारोह के दिन दी गई सरकार की वादों को इस अवधि में पूरा किया गया है। वर्तमान में सदस्यता अभियान अंतिम चरण में है। इसके पूरा होने के बाद योग्य व्यक्तियों को निगमों और बोर्डों को चलाने की जिम्मेदारी दी जाएगी।

उन्होंने आगे कहा कि हम इस संदर्भ में बहुत जल्द निर्णय लेंगे। निर्णय पार्टी स्तर और मंत्री स्तर की चर्चाओं के बाद लिया जाएगा। इस प्रक्रिया में, अनुभवी व्यक्तियों, वैज्ञानिकों और पूर्व सैनिकों को अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया जाएगा। इसके लिए नीति निर्धारण किया जाएगा और इस दिशा में कदम उठाए जाएंगे।

इस तरह की नियुक्तियों से उम्मीद है कि निगमों और बोर्डों में अनुभव और दक्षता का संचार होगा, जिससे सरकारी योजनाओं के प्रभावी कार्यान्वयन में मदद मिलेगी।

Share this news

About desk

Check Also

भद्रक में सांप्रदायिक तनाव के बीच इंटरनेट बंद

बीएनएसएस-163 के तहत सख्त प्रतिबंध जारी तीसरे दिन भी लागू रहे कड़े नियम, पुलिस ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *