Home / Odisha / मेजर और उनकी मंगेतर के साथ मारपीट में और चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

मेजर और उनकी मंगेतर के साथ मारपीट में और चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

  • अदालत ने चार पुलिसकर्मियों के पॉलीग्राफ टेस्ट की अनुमति दी

  • जांच में आगे बढ़ी क्राइम ब्रांच

भुवनेश्वर। सेना के मेजर और उनकी मंगेतर के साथ भरतपुर पुलिस स्टेशन में कथित हिरासत में मारपीट के मामले में और चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही इन सभी का पॉलीग्राफ टेस्ट किया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार, इस संबंध में उप-विभागीय न्यायिक मजिस्ट्रेट (एसडीजेएम) कोर्ट ने अनुमति दे दी है। कोर्ट ने एक सब-इंस्पेक्टर (एसआई) और दो सहायक सब-इंस्पेक्टरों (एएसआई) के पॉलीग्राफ टेस्ट की अनुमति दी है। इनके अलावा, उस रात पुलिस स्टेशन में मौजूद एक अन्य पुलिसकर्मी का भी पॉलीग्राफ टेस्ट होगा। यह परीक्षण गुजरात में किया जाएगा, हालांकि निलंबित कांस्टेबल का पॉलीग्राफ टेस्ट नहीं किया जाएगा।

यह घटनाक्रम तब सामने आया है, जब ओडिशा क्राइम ब्रांच ने अदालत से पॉलीग्राफ टेस्ट की अनुमति मांगी थी, जो वर्तमान में इस कथित हिरासत में हमले की जांच कर रही है। इससे पहले, अदालत ने निलंबित इंस्पेक्टर-इन-चार्ज दिनाकृष्ण मिश्र के पॉलीग्राफ टेस्ट की भी अनुमति दी थी।

सरकारी वकील ए चांद ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने चार पुलिसकर्मियों के पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी थी, जिसमें तीन आरोपी और एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर शामिल थे। सभी के टेस्ट की अनुमति दे दी गई है।

Share this news

About desk

Check Also

राज्यपाल से मिले पूर्व उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडु

भुवनेश्वर। पूर्व उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडु ने आज राजभवन में राज्यपाल रघुवर दास से मुलाकात की। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *