Home / Odisha / “मोदी-मोदी” के नारों से गूंज उठा जनता मैदान

“मोदी-मोदी” के नारों से गूंज उठा जनता मैदान

  • जय जगन्नाथ के उद्घोष से हुआ स्वागत

  • राज्यपाल रघुवर दास ने किया प्रधानमंत्री का स्वागत

  • मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी और उपमुख्यमंत्री प्रभाती परिडा ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

भुवनेश्वर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता मैदान पहुंचते ही पूरा वातावरण “मोदी-मोदी” के नारों से गूंज उठा। जैसे ही मोदी मंच पर पहुंचे, वहां मौजूद हजारों लोगों ने खड़े होकर उनका गर्मजोशी से अभिवादन किया। सभी की आंखों में प्रधानमंत्री को देखने की उत्सुकता और गर्व साफ झलक रही थी।

प्रधानमंत्री मोदी के मंच पर आते ही, उनके साथ लोगों ने एक सुर में “जय जगन्नाथ” के नारे भी लगाए। पूरे मैदान में जगन्नाथ प्रभु के जयकारों और मोदी के स्वागत के नारों ने माहौल को भक्तिमय और जोशीला बना दिया।

सुभद्रा योजना के शुभारंभ के इस ऐतिहासिक अवसर पर जनता मैदान में उपस्थित हर व्यक्ति ने इस विशेष क्षण को दिल से महसूस किया और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विकास की नई उम्मीदें जगाईं।

इससे पहले कार्यक्रम की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर राज्यपाल रघुवर दास ने उनका भव्य स्वागत किया। इसके बाद उपमुख्यमंत्री प्रभाती परिडा ने स्वागत भाषण में ओडिशा की जनता की तरफ से प्रधानमंत्री को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

अपने संबोधन में परिडा ने कहा कि ओडिशा वासी प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश के विकास और प्रगति के साक्षी बने हैं। सुभद्रा योजना के शुभारंभ के साथ आज का यह दिन हमारे लिए और भी विशेष हो गया है। हम सभी ओडिशा वासी आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं और आपके दीर्घायु की कामना करते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के मौके पर यह आयोजन और भी खास बन गया, जहां हजारों लोगों की उपस्थिति में उन्हें सम्मानित किया गया और उनकी योजनाओं को समर्थन मिला।

Share this news

About desk

Check Also

भरतपुर थाना मामले में न्यायिक आयोग ने हलफनामे मांगे

आयोग ने अधिसूचना जारी की शिकायतकर्ता, पुलिस और आम जनता समेत अन्य हितधारकों से खुले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *