Home / Odisha / जनता मैदान में लगभग 65,000 माताएं करेंगी मोदी का स्वागत

जनता मैदान में लगभग 65,000 माताएं करेंगी मोदी का स्वागत

  • प्रधानमंत्री के भुवनेश्वर दौरे से पहले सुरक्षा इंतजामों की हुई समीक्षा

  • लोक सेवा भवन में हुई उच्चस्तरीय बैठक

  • सुरक्षा और भीड़ नियंत्रण के लिए तैयारियां तेज

  • प्रधानमंत्री 17 सितंबर को करेंगे सुभद्रा योजना‘ का शुभारंभ

भुवनेश्वर। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर स्थित जनता मैदान में 17 सितंबर को सुभद्रा योजना के शुभारंभ के मौके पर लगभग 65 हजार माताएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगी। इसकी तैयारियां जोरों पर चल रही है। मोदी

के 17 सितंबर को भुवनेश्वर दौरे से पहले शुक्रवार को मुख्य सचिव की अध्यक्षता में लोक सेवा भवन में एक उच्चस्तरीय बैठक भी आयोजित की गई, जिसमें सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा की गई। विभिन्न विभागों को सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद करने के निर्देश दिए गए हैं।

राज्य के पुलिस महानिदेशक और पुलिस महानिरीक्षक को कानून व्यवस्था और सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है, जबकि खुर्दा जिला कलेक्टर को पूरे सुरक्षा प्रबंधन का पर्यवेक्षण सौंपा गया है।

प्रधानमंत्री मोदी के आगमन पर उनकी एक झलक पाने के लिए उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने शहर के प्रमुख स्थानों पर बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाने का फैसला किया है। इसके साथ ही 50 ओएएस अधिकारियों को भीड़ नियंत्रण की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

प्रधानमंत्री मोदी अपने जन्मदिन के अवसर पर भाजपा सरकार की महत्वाकांक्षी ‘सुभद्रा योजना’ की पहली किस्त जारी करने वाले हैं।

इस संबंध में कानून मंत्री पृथ्वीराज हरिचंदन ने बताया कि जनता मैदान में प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करने के लिए 60,000 से 65,000 महिलाएं और माताएं मौजूद रहेंगी, जहां वह ‘सुभद्रा योजना’ का शुभारंभ करेंगे।

मंत्री ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सभी योग्य आवेदकों को, जिन्होंने जरूरी दस्तावेजों के साथ आवेदन प्रक्रिया पूरी कर ली है, योजना की पहली किस्त जारी करेंगे।

Share this news

About desk

Check Also

सरकार ने पारदर्शिता और जवाबदेही को प्राथमिकता दी – प्रभाती परिडा

उपमुख्यमंत्री ने ओडिशा सरकार के 100 दिनों की उपलब्धियों पर डाला प्रकाश पुरी। उपमुख्यमंत्री प्रभाती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *