Home / Odisha / मारवाड़ी युवा मंच भुवनेश्वर शाखा का मंडल-1 की मंडलीय सभा आयोजित

मारवाड़ी युवा मंच भुवनेश्वर शाखा का मंडल-1 की मंडलीय सभा आयोजित

भुवनेश्वर। मारवाड़ी युवा मंच भुवनेश्वर शाखा द्वारा आयोजित मंडल-1 की मंडलीय सभा में ढेंकानाल, कटक, कटक विकास, खुर्दा, पुरी, पिपिलि और जटनी सिटी शाखाओं ने सक्रिय भागीदारी निभाई। सभा का आयोजन सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि में ओपीएमवाईएम पीएनपी लालचंदजी शर्मा, एआईएमवाईएम पीएनवीपी डॉ अक्षय खंडेलवाल और ओपीएमवाईएम वीपीएचक्यू युवा बजरंग चिमनका और रमाशंकर रूंगटा उपस्थित थे। इस दौरान सभा में सभी शाखाओं ने अपनी-अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत की और मुख्य अतिथियों ने सभी को मार्गदर्शन प्रदान किया। इस सभा में मंडल के 30 सदस्यों ने भाग लिया।

सभा के बाद अमित अग्रवाल, ब्रेस इन्फ्रा के सहयोग से समाज को एक नई मृत देह वाहन समर्पित किया गया। इस अवसर पर शाखा के पूर्व अध्यक्ष युवा किशन बालोड़िया, युवा मुन्नालाल अग्रवाल, युवा मिनेश खंडेलवाल और अन्य विशिष्ट सदस्य भी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के अगले चरण में पीएनपी जीतेंद्र कुमार गुप्ता ने टीम वर्क पर एक प्रेरणादायक संबोधन दिया, जिससे सभी सदस्यों को नई ऊर्जा और प्रेरणा मिली। इस दिन का समापन एक शानदार लाइव सिंगिंग प्रोग्राम और गाला डिनर के साथ हुआ। भुवनेश्वर शाखा के मंडल वीपी युवा साकेत अग्रवाल को इस आयोजन की मेज़बानी का अवसर देने के लिए धन्यवाद ज्ञापन किया गया। युवा सीए आकाश झुनझुनवाला, सचिव, मारवाड़ी युवा मंच भुवनेश्वर शाखा ने इस सफल आयोजन में भाग लेने वाले सभी सदस्यों और अतिथियों के प्रति आभार ज्ञापित किया।

Share this news

About desk

Check Also

बीजद के पास अब महिला वोट बैंक नहीं – लता उसेंडी

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल के पास अब कोई महिला वोट बैंक नहीं है। जब वे सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *