Home / Odisha / जाजपुर में सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल

जाजपुर में सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल

जाजपुर। जाजपुर में सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गयी, जबकि दो घायल घायल हो गये। यहां 108 एम्बुलेंस ने एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी थी। यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर जाजपुर जिले के धर्मशाला थाना क्षेत्र के रथिया चौक के निकट हुआ। घायलों को कटक स्थित एससीबी मेडिकल कालेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस हादसे में 108 एम्बुलेंस के सहायक हेमंत आचार्य की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ड्राइवर एंबुलेंस के अंदर ही फंस गया। खबर मिलते ही चंडीखोल से अग्निशमन बल मौके पर पहुंचा और गैस कटर की मदद से एम्बुलेंस के दरवाजे काटकर ड्राइवर को बचाया। ड्राइवर और फार्मासिस्ट को गंभीर हालत में बचा लिया गया। दोनों को इलाज के लिए कटक बड़ा मेडिकल सेंटर भेजा गया है। हालांकि, पुलिस सूत्रों के मुताबिक ड्राइवर की हालत गंभीर है।

उल्लेखनीय है कि यह एंबुलेंस आनंदपुर से कटक शिशु भवन अस्पताल आया था। वहां से आज सुबह आनंदपुर लौट रहा था। लौटते समय राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 16 पर एम्बुलेंस ने सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक के पीछे से टकरा गई। सूचना मिलने पर धर्मशाला पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है।

Share this news

About desk

Check Also

बीजद के पास अब महिला वोट बैंक नहीं – लता उसेंडी

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल के पास अब कोई महिला वोट बैंक नहीं है। जब वे सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *