Home / Odisha / कैब ड्राइवर से लूट मामले में आरोपी गिरफ्तार

कैब ड्राइवर से लूट मामले में आरोपी गिरफ्तार

  • भुवनेश्वर से जोरंडा के बीच कार और कीमती सामान छीनने की हुई थी घटना

भुवनेश्वर। कैब ड्राइवर से लूट मामले में गोंडिया पुलिस ने दो आरोपियों, जिनमें मास्टरमाइंड राजेश नाथ और उसका सहयोगी सुमन शामिल हैं, को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी अभी भी फरार है।

बताया जाता है कि 13 अगस्त को कैब ड्राइवर बलराम प्रधान को भुवनेश्वर से जोरंडा तक की बुकिंग मिली। भुवनेश्वर के एम्स क्षेत्र से तीन यात्रियों को अपनी कैब में बैठाकर बलराम ने यात्रा शुरू की। कई किलोमीटर की ड्राइव के बाद राधादेपुर के पास पहुंचने पर तीनों यात्रियों ने प्राकृतिक क्रिया के बहाने गाड़ी रुकवाई। लेकिन इसके बाद उन्होंने चाकू निकालकर बलराम से सोने की अंगूठी, 5000 रुपये, दो मोबाइल फोन और उनकी नई कार लूट ली।

इस मामले की जांच करते हुए गोंडिया पुलिस ने दो आरोपियों, जिनमें मास्टरमाइंड राजेश नाथ और उसका सहयोगी सुमन शामिल हैं, को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी अभी भी फरार है।

अपनी आपबीती बताते हुए बलराम ने कहा कि तीन लोगों ने कैब बुक की थी और हम पहले अठागढ़ के पास चाय के लिए रुके थे। जब हम ड्रॉप स्थान के केवल 1 किलोमीटर दूर थे, तब यात्रियों ने गाड़ी रोकने को कहा और चाकू निकाल लिया। उन्होंने मुझे कार से खींचा और मारने की धमकी दी। मैंने उनसे दया की भीख मांगी और किसी तरह भाग निकला।

बलराम ने बताया कि उनकी कार बिल्कुल नई थी। घटना के बाद वह निकटतम गांव में पहुंचे और वहां के लोगों से मदद मांगी।

बलराम ने कहा कि गांववालों ने मुझे ₹500 दिए, जिससे मैं पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज करवा सका। अब मेरी कार तो मिल गई है, लेकिन नकदी और सोने की अंगूठी अभी भी नहीं मिली है। अब मुझे लंबी दूरी की यात्राओं पर जाने से डर लगने लगा है।

गोंडिया पुलिस स्टेशन के अधिकारी सलील प्रधान ने कहा कि हमने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और तीसरे आरोपी की तलाश जारी है।

Share this news

About desk

Check Also

सरकार ने पारदर्शिता और जवाबदेही को प्राथमिकता दी – प्रभाती परिडा

उपमुख्यमंत्री ने ओडिशा सरकार के 100 दिनों की उपलब्धियों पर डाला प्रकाश पुरी। उपमुख्यमंत्री प्रभाती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *