Home / Odisha / सुंदरकांड पाठ के दौरान पवन जाजोदिया को मिला भरपूर आशीर्वाद
PAWAN JAJODIA-01 PAWAN JAJODIA

सुंदरकांड पाठ के दौरान पवन जाजोदिया को मिला भरपूर आशीर्वाद

  • सभी संस्थाओं के कार्यकर्ताओं ने लिया भाग, पदयात्रा से विपक्ष में घबराहट

  • यूपीएमएस कटक शाखा के अध्यक्ष पद के लिए मतदान कल

  • पवन जाजोदिया की जीत के प्रति समर्थकों में उत्साह

कटक। उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन (यूपीएमएस) कटक शाखा के चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे पवन जाजोदिया की पदयात्रा और सुंदरकांड पाठ के दौरान समर्थकों और समाज के लोगों से मिले भरपूर आशीर्वाद ने विपक्षी खेमे में खलबली मचा दी है। उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी समाज (यूपीएमएस) कटक शाखा के अध्यक्ष पद के लिए मतदान से दो दिन पहले पवन जाजोदिया को भारी समर्थन मिल रहा है, जिससे उनकी जीत के प्रति उनके समर्थकों में उत्साह बढ़ गया है।

 

शुक्रवार को कटक में सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया, जिसमें सभी वर्गों व सभी संस्थाओं के सदस्यों और पदाधिकारियों ने सक्रिय रूप से हिस्सा लिया। इस धार्मिक आयोजन में बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित हुए और पवन जाजोदिया के प्रति अपना समर्थन और आशीर्वाद व्यक्त किया। सुंदरकांड पाठ के दौरान, पवन जाजोदिया को समाज के वरिष्ठ नागरिकों, महिलाओं, और युवा साथियों से भरपूर आशीर्वाद मिला।

इस मौके पर पवन जाजोदिया ने कहा कि भगवान का आशीर्वाद और समाज का प्यार हमारे साथ है। मुझे विश्वास है कि हमारी टीम समाज के लिए सकारात्मक बदलाव लाने में सफल होगी। हम सभी मिलकर यूपीएमएस कटक शाखा को एक नई दिशा में ले जाएंगे।

 

पवन की पदयात्रा से विपक्ष में बेचैनी, समाज के सभी वर्ग आए सामने

पवन जाजोदिया की पदयात्रा और समाज के लोगों के बीच बढ़ती लोकप्रियता से विपक्षी खेमे में घबराहट साफ दिखाई दे रही है। कहा जा रहा है कि उनकी पदयात्रा को देखते हुए विपक्ष भी पदयात्रा निकाल रहा है, लेकिन उसमें शामिल होने वालों की संख्या काफी कम रह रही है।

पवन को उनकी पदयात्रा के दौरान समाज के विभिन्न हिस्सों से मिले भारी समर्थन ने उनके विरोधियों को चिंतित कर दिया है। खास बात यह है कि समाज के सभी वर्गों और संस्था के सम्मानित सदस्य अब खुलकर सामने आ रहे हैं और एकमत से कह रहे हैं कि परिवर्तन जरूरी है। पवन जाजोदिया की स्पष्ट और दूरदर्शी सोच ने उन्हें इस चुनाव में सबसे मजबूत उम्मीदवार के रूप में उभारा है।

सुंदरकांड पाठ में शुभकरण जैन, मदन राठी, ललित झंवर और पानमाल नाहटा समेत लगभग  700 से अधिक लोग गणमान्य विशिष्ट अतिथियों के साथ उपस्थित रहे।

इन्होंने दिया विजयश्री का आशीर्वाद

पवन जाजोदिया को ओडिशा के वरिष्ठ समाजसेवी डाक्टर किशनलाल भरतिया, विनोद टिबड़ेवाला, भीखराज गोयनका, रामोतार भूत, देवकीनंदन जोशी, मदनलाल कावटिया, दीनदयाल मोड़ा, किशन मोदी, हेमन्त अग्रवाल, सुरेश भरालावाला, अशोक सिपानी, माहेश्वरी समाज समेत अन्य विभिन्न संस्थाओं के सदस्यों ने विजयश्री का आशीर्वाद है।

मतदान कल

कल, यूपीएमएस कटक शाखा के अध्यक्ष पद के लिए मतदान होने जा रहा है, जिसमें समाज के सभी सदस्यों से उनके समर्थन की अपेक्षा की जा रही है। पवन जाजोदिया के समर्थकों में जीत को लेकर जबरदस्त उत्साह है और वे उम्मीद कर रहे हैं कि यह चुनाव समाज में परिवर्तन और विकास की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगा।

विशेषज्ञों का मानना है कि पवन जाजोदिया की जीत से समाज में एक नई ऊर्जा और उत्साह का संचार होगा, जिससे समाज के विकास और उत्थान के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सकेंगे।

इस खबर को भी पढ़ें – ब्राह्मणवाद व बनियावाद पर जताया आक्रोश, विरोध तेज

Share this news

About admin

Check Also

100 दिन में ओडिशा सहित पूरे देश में 11 लाख नई लखपति दीदी बनी

धान किसानों, तिलहन और प्याज किसानों के लिए हुआ है बड़ा निर्णय – मोदी कहा-बासमती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *