Home / Odisha / ब्राह्मणवाद व बनियावाद पर जताया आक्रोश, विरोध तेज

ब्राह्मणवाद व बनियावाद पर जताया आक्रोश, विरोध तेज

  • पवन जाजोदिया को समर्थन कर समाज को सही दिशा दें – सुरेश भरालावाला

  • मतदाताओं से कहा- समाज को सही दिशा और मार्गदर्शन देने के लिए आपका बहुमूल्य मतदान अत्यंत आवश्यक

कटक। समाज को सही दिशा और मार्गदर्शन देने के लिए आपका बहुमूल्य मतदान अत्यंत आवश्यक है। अतः आप सभी माननीय सदस्यों, मातृशक्ति, युवा साथियों, और समाज बंधुओं से विनम्र निवेदन है कि “उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन, कटक शाखा” के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार, समाजसेवी और बालाजी महाराज के परम भक्त, भाई श्री पवन जी जाजोदिया को अपना बहुमूल्य समर्थन प्रदान करें।

इस समर्थन से न केवल कटक शाखा को और अधिक मजबूत, सशक्त, और ऊंचाईयों पर पहुंचाने का मौका मिलेगा, बल्कि समाज में एकता और विकास की दिशा में भी एक महत्वपूर्ण कदम उठाया जाएगा। आपका समर्थन इस परिवर्तन की लहर को मजबूती प्रदान करेगा, जो समाज के लिए अत्यंत आवश्यक है।

उक्त बातें कटक मारवाड़ी समाज के पूर्व कोषाध्यक्ष व समाजसेवी सुरेश भरालावाला ने कहीं। उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी समाज (यूपीएमएस) कटक शाखा के चुनावी माहौल में एक पक्ष द्वारा पवन जाजोदिया के मैदान उतरने के बाद ब्राह्मणवाद व बनियावाद का मुद्दा उठाये जाने के बाद पवन जाजोदिया को नैतिक समर्थन मिलता जा रहा है।

सुरेश भरालेवाला ने भी ब्राह्मणवाद और बनियावाद के खिलाफ खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने समाज को एकजुट करने की अपील करते हुए पवन जाजोदिया को समर्थन देने का आग्रह किया। भरालेवाला ने कहा कि पवन जाजोदिया को जिताकर समाज को विभाजित करने वालों को करारा जवाब देना आवश्यक है।

गड़बड़झाले का होगा खुलासा

पवन जाजोदिया ने भी इस मौके पर कटक शाखा में हो रहे गड़बड़झाले के बारे में खुलासा करने का इशारा किया है। उन्होंने जोर देकर कहा कि लंबे समय से चली आ रही अनियमितताओं और भ्रष्टाचार को अब समाप्त करना होगा। उन्होंने कहा कि हर गड़बड़झाले का खुलासा होगा।

सीडीए में चुनाव प्रचार अभियान

कटक सीडीए में पवन जाजोदिया और उनके समर्थकों ने जमकर चुनाव प्रचार किया। लोगों का भारी समर्थन, प्यार, स्नेह, और आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है, जिससे उनकी जीत की संभावनाएं और भी मजबूत हो गई हैं।

विरोधी घबराए

अलगाववादी बयान के बाद पवन जाजोदिया की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। समाज के सभी वर्गों का उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है, और यही कारण है कि उनकी जीत की संभावना सबसे अधिक मानी जा रही है। इस चुनावी माहौल में पवन जाजोदिया का प्रचार अभियान अपने चरम पर है और समाज में परिवर्तन की हवा बह रही है।

हेमन्त अग्रवाल और अशोक सिपानी के बाद अब सुरेश भरालावाला ने भी जाजोदिया को समर्थन देने का खुला आह्वान किया है। उन्होंने माताओं के आशीर्वाद की महत्ता पर जोर देते हुए कहा कि पवन जी की विजय समाज के लिए एक नए युग की शुरुआत होगी। सुरेश के इस समर्थन से पवन जाजोदिया की लोकप्रियता और भी बढ़ी है, और उनकी जीत सुनिश्चित होती दिख रही है। आइए, इस परिवर्तन की दिशा में एकजुट होकर पवन जी जाजोदिया को भारी बहुमत से विजयी बनाएं!

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में समुद्री अवसंरचना विकास व समुद्री संस्थान स्थापित करने का आग्रह

वाणिज्य एवं परिवहन तथा इस्पात एवं खान मंत्री विभूति भूषण जेना ने केंद्र से मांगा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *