Home / Odisha / धोखाधड़ी में बीजद से निष्कासित नेता सस्मिता माझी गिरफ्तार

धोखाधड़ी में बीजद से निष्कासित नेता सस्मिता माझी गिरफ्तार

  • वीके पांडियन के रिश्तेदार बनकर नौकरी के इच्छुक लोगों से लाखों रुपये ठगने का आरोप

भुवनेश्वर। मालकानगिरि जिले के माथिली पुलिस ने शुक्रवार को धोखाधड़ी के एक मामले में जगतसिंहपुर से जिला परिषद सदस्य सस्मिता माझी को गिरफ्तार किया। इन्हें हाल ही में लोगों को ठगने जैसे जनविरोधी गतिविधियों में शामिल होने के कारण बीजद से निष्कासित कर दिया गया था।

सस्मिता पर वीके पांडियन के रिश्तेदार बनकर नौकरी के इच्छुक लोगों से लाखों रुपये ठगने का आरोप है। पुलिस ने अब तक सस्मिता माझी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन पर वीके पांडियन के नाम का इस्तेमाल कर नौकरी के इच्छुक लोगों से कथित तौर पर ठगी करने का आरोप है।

इस मामले में राज्य के अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सस्मिता माझी, रमेश राउत और उनके एक अन्य साथी के रूप में हुई है। इन पर कई लोगों को नौकरी का झांसा देकर उनसे लाखों रुपये ठगने का आरोप है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, रमेश को इस मामले में तीन दिन पहले भुवनेश्वर से गिरफ्तार किया गया था। रमेश और सस्मिता खुद को वीके पांडियन का करीबी बताते थे और पैसे के बदले लोगों को नौकरी दिलाने का वादा करते थे। तीनों का नेटवर्क केंद्रापड़ा से मालकानगिरि तक फैला हुआ था और उनके खिलाफ मामले पुलिस स्टेशन में कई मामले दर्ज हैं।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में समुद्री अवसंरचना विकास व समुद्री संस्थान स्थापित करने का आग्रह

वाणिज्य एवं परिवहन तथा इस्पात एवं खान मंत्री विभूति भूषण जेना ने केंद्र से मांगा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *