Home / Odisha / यूपीएमएस चुनाव: ब्राह्मणवाद-बनियावाद पर भड़के लोग, पदयात्रा में दिखा भाईचारा
PAWAN JAJODIA-01 PAWAN JAJODIA

यूपीएमएस चुनाव: ब्राह्मणवाद-बनियावाद पर भड़के लोग, पदयात्रा में दिखा भाईचारा

  • विघटनकारी व अलगाववाद की राजनीति की निंदा

  • कुर्सी के लालच के लिए समाज को तोड़ने की कोशिश स्वीकार्य नहीं: हेमन्त अग्रवाल

कटक। यूपीएमएस चुनाव में ब्राह्मणवाद और बनियावाद को लेकर कटक में जबरदस्त निंदा हो रही है। समाज के लोगों ने अलगाववाद की राजनीति को खारिज करते हुए इसे समाज के लिए बेहद खतरनाक बताया है और आज अध्यक्ष पद के दावेदार पवन जाजोदिया की तरफ से निकाली गयी पदयात्रा में भाईचारे की झलक देखने को मिली। यह झलक ब्राह्मणवाद व बनियावाद करने वाले लोगों के लिए करारा जवाब थी।

कुर्सी के लिए ब्राह्मणवाद व बनियावाद पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए हेमन्त अग्रवाल ने कहा कि कुर्सी के लालच के लिए इस तरह की विभाजनकारी राजनीति बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है।

उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन की कटक शाखा के सत्र 2024-26 के अध्यक्ष पद हेतु आगामी 01/09/2024, रविवार को होने वाले चुनाव में भी परिवर्तन की आवाज़ बुलंद हो रही है।

हेमन्त कुमार अग्रवाल ने कहा कि अध्यक्ष पद के उम्मीदवार पवन कुमार जाजोदिया समाज के लिए कुछ नया करने की मानसिकता के साथ सम्मेलन की शाखा की जिम्मेदारियों का निर्वहन करने के लिए नई दिशा में आगे बढ़ चुके हैं। हेमंत कुमार अग्रवाल ने सभी सम्मानित सदस्यों से निवेदन किया है कि वे श्री पवन कुमार जाजोदिया को ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान कर विजयी बनाने में सहयोग करें।

इधर, अशोक सिपानी ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए कहा कि कटक शहर भाईचारे का प्रतीक है, जहां सभी एक साथ मिलकर रहते हैं। उन्होंने कहा कि हम कटक में किसी भी प्रकार का अलगाव स्वीकार नहीं करेंगे। बदलाव के लिए पवन भाई को जिताना जरूरी है।

इस बीच, यूपीएमएस चुनाव में पवन जाजोदिया को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। समाज के विभिन्न वर्गों ने उनके प्रति अपना समर्थन जताया है, जो चुनाव में उनकी जीत की संभावनाओं को और मजबूत करता है।

पवन जाजोदिया की पदयात्रा आज बखराबाद से निकली तथा जावंलियापट्टी, चौधरी बाजार, नया सड़क, नीमचौड़ी, बांकाबाजार, मानिकघोष बाजार इलाकों को कवर किया। इस मौके पर कटक मारवाड़ी समाज के पूर्व अध्यक्ष किशन मोदी, यूपीएमएस कटक शाखा के पूर्व अध्यक्ष सुरेश कमानी, कैलाश सांगनेरिया, किशोर आचार्य, भवंरलाल गोधरा, राकेश जैन समेत सौ से अधिक लोग शामिल थे।

शुक्रवार को भी निकलेगी पदयात्रा

बताया गया है कि अध्यक्ष पद के दावेदार माने जा रहे पवन जाजोदिया कल शुक्रवार को डोलमुंडाई, पीठापुर और नंदीशाही में पदयात्रा करेंगे और लोगों से मिलकर एकजुटता और भाईचारे के नाम पर अपने लिये वोट मांगेंगे।

इस खबर को भी पढ़ें-UPMS चुनाव: कुर्सी के लिए भाईचारे की बलि न दी जाए – पवन जाजोदिया

Share this news

About admin

Check Also

भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर 24 किलो सोने के आभूषण जब्त

दस्तावेजों की कमी पर 4 किलो सोने पर कार्रवाई, शेष 20 किलो का था वैध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *