Home / Odisha / बालाकाटी में भाजपा के दो गुटों के बीच तनाव

बालाकाटी में भाजपा के दो गुटों के बीच तनाव

  • सांसद अपराजिता षाड़ंगी को नियमंत्रण नहीं देने पर हुआ बवाल

  • रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ सुनने और सदस्यता अभियान पर आयोजित कार्यक्रम व कार्यशाला में हुआ हंगामा

  • भाजपा प्रभारी विजयपाल सिंह तोमर ने जतायी अनभिज्ञता

  • कहा- हम इस पर ध्यान देंगे, लेकिन किसी को भी अनुशासनहीनता करने का अधिकार नहीं

भुवनेश्वर। भुवनेश्वर के बाहरी क्षेत्र बालाकाटी में रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा के दो गुटों के बीच हुए टकराव के बाद अभूतपूर्व दृश्य देखने को मिले।

सूत्रों के अनुसार, भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ को सुनने और सदस्यता अभियान पर एक कार्यशाला आयोजित की थी। इस कार्यक्रम में ओडिशा भाजपा प्रभारी विजयपाल सिंह तोमर और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पंडा भी शामिल हुए।

हालांकि, इस कार्यक्रम में भुवनेश्वर सांसद अपराजिता षाड़ंगी को आमंत्रित न किए जाने के आरोप के बाद कुछ कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। इससे नाराज कुछ कार्यकर्ता दूसरे गुट के साथ भिड़ गए और तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई।

घटना पर कड़ा रुख अपनाते हुए विजयपाल सिंह तोमर ने कहा कि मैं आया हूं और इस घटना से अनजान था। पांच से दस लोगों ने मुझसे मुलाकात की है, हम इस पर ध्यान देंगे, लेकिन किसी को भी अनुशासनहीनता करने का अधिकार नहीं दिया जाएगा।

तोमर ने आगे कहा कि चाहे कोई भी सांसद या विधायक हो, किसी भी प्रकार की गुटबाजी या अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अगर संगठन की तरफ से कोई कमी होगी तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि इस मामले में भुवनेश्वर सांसद अपराजिता षाड़ंगी की कोई टिप्पणी नहीं मिली थी।

Share this news

About desk

Check Also

मोदी ने अपने जन्मदिन पर जनजातीय परिवार के साथ ‘खीरी’ का आनंद लिया

कहा- मेरी मां की याद आ रही है भुवनेश्वर। मंगलवार को अपने 74वें जन्मदिन के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *