Home / Odisha / लाइव कवरेज – कटक मारवाड़ी समाज के चुनाव में दिख रहा मतदाताओं का उत्साह फीका
कटक मारवाड़ी समाज

लाइव कवरेज – कटक मारवाड़ी समाज के चुनाव में दिख रहा मतदाताओं का उत्साह फीका

शैलेश वर्मा, कटक।

कटक मारवाड़ी समाज के चुनाव में इस बार मतदान का उत्साह फीका पड़ता नजर आया। आज दोपहर 12.30 बजे तक लगभग 800 मतदान ही दर्ज किया गया है, जबकि मतदाताओं की संख्या सात हजार से अधिक है। इसके पीछे प्रमुख कारणों में से एक लगातार हो रही बारिश भी हो सकती है, जिसने मतदाताओं को घर से बाहर निकलने में कठिनाई पैदा की है।

कटक मारवाड़ी क्लब, मानिक घोष बाजार में मतदान हो रहा है। मतदान सुबह 8.15 बजे शुरु हुआ। आज सुबह से ही बारिश हो रही थी, जिससे मतदाताओं की संख्या में गिरावट देखी गई। समाज के प्रतिस्पर्धी टीम के लोगों ने मतदान के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए विभिन्न उपाय किए थे, लेकिन मौसम की प्रतिकूलता ने उनके प्रयासों पर पानी फेर दिया। कहा जा रहा है कि चुनावी प्रक्रिया के दौरान हुए विवाद के कारण भी लोग मतदान से दूर रह रहे हैं।

समाज के अध्यक्ष पद के लिए तीन उम्मीदवार संजय शर्मा, पवन जाजोदिया और पवन भावसिका मैदान में हैं, लेकिन बारिश के कारण मतदान प्रतिशत में कमी आने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि, अभी भी दोपहर बाद तक मतदान की प्रक्रिया जारी रहेगी और उम्मीद की जा रही है कि मौसम में सुधार होने पर मतदाताओं की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है।

हालांकि कहा है कि सभी आवश्यक इंतजाम किए गए हैं। मतदाताओं से अपील की है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें और समाज के विकास में अपना योगदान दें।

समाज के कुछ वरिष्ठ सदस्य इस बात से चिंतित हैं कि यदि मतदान प्रतिशत इसी तरह कम रहा, तो इससे समाज में खटास पड़ सकती है। अब देखना यह है कि दोपहर बाद मतदान प्रतिशत में कितना सुधार होता है और कौन सा उम्मीदवार समाज का नेतृत्व करने का अवसर प्राप्त करता है।

Share this news

About admin

Check Also

राज्यपाल से मिले पूर्व उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडु

भुवनेश्वर। पूर्व उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडु ने आज राजभवन में राज्यपाल रघुवर दास से मुलाकात की। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *