Home / Odisha / मालगाड़ी के आठ डिब्बे पटरी से उतरे

मालगाड़ी के आठ डिब्बे पटरी से उतरे

  •  हादसे में कोई हताहत नहीं

भुवनेश्वर। भुवनेश्वर के मंचेश्वर रेलवे क्रॉसिंग के पास सोमवार को तड़के एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई। बताया जाता है कि यह घटना सुबह करीब 4:00 बजे हुई। मंचेश्वर रेलवे क्रॉसिंग के पास मालगाड़ी के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। मार्ग पर चलने वाली अन्य ट्रेनों की आवाजाही को सुगम बनाने के लिए रेलवे ट्रैक को साफ शुरू कर दिया गया।

पटरी से उतरने की वजह से मार्ग से गुजरने वाली आठ ट्रेनों के शेड्यूल पर असर पड़ा है, जिनमें से दो ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है और छह के समय में बदलाव किया गया है।

रेलवे अधिकारियों ने कहा कि यह हादसा तड़के 1.35 बजे हुई। वरिष्ठ रेलवे अधिकारी साइट पर मरम्मत कार्य की निगरानी कर रहे हैं। जान-माल को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

सुबह 05.05 बजे डाउन लाइन को ट्रेनों के आवागमन के लिए खाली कर दिया गया। अब अप और डाउन दोनों लाइनों पर ट्रेनें चल रही हैं।

2 ट्रेनें रद्द की गई हैं और छह ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है। राउरकेला-पुरी-राउरकेला एक्सप्रेस ट्रेन को दोनों दिशाओं में अनुगूल और पुरी के बीच शॉर्ट टर्मिनेट किया गया।

Share this news

About desk

Check Also

भरतपुर थाना मामले में न्यायिक आयोग ने हलफनामे मांगे

आयोग ने अधिसूचना जारी की शिकायतकर्ता, पुलिस और आम जनता समेत अन्य हितधारकों से खुले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *