Home / Odisha / भुवनेश्वर में एक तीन वर्षीय बच्ची दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

भुवनेश्वर में एक तीन वर्षीय बच्ची दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

  • बलात्कार करते समय शराब के नशे में था आरोपी

  • आरोपी के घर खेलने आई थी पीड़िता

  • घटना के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने फरार आरोपी को धर-दबोचा

भुवनेश्वर। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में एक तीन साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न की घटना से लोगों में आक्रोश भर गया है। हालांकि आरोपी को पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर ही धर-दबोच लिया है। आरोपी की पहचान संतोष खुंटिया के रूप में बतायी गयी है। उसको एयरफील्ड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया है कि आरोपी अपराध करने के बाद फरार हो गया था और उसे आज गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता की हालत स्थिर बताई जा रही है।

कैपिटल अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया को दिये गये बयान में कहा कि बच्ची सोमवार रात अस्पताल आई थी और जांच के बाद माता-पिता आज मंगलवार को अल्ट्रासाउंड के लिए आए।

आरोप है कि आरोपी संतोष खुंटिया ने नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करते समय शराब के नशे में था। घटना तब हुई जब पीड़िता आरोपी संतोष के घर खेलने आई थी। घटना के समय घर में कोई मौजूद नहीं था।

पुलिस ने कहा कि आरोपी की मेडिकल जांच कैपिटल अस्पताल में कराई जाएगी और उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

भुवनेश्वर के डीसीपी प्रतीक सिंह ने कहा कि पीड़िता के घर वापस न लौटने पर उसके परिवार ने तलाशी अभियान चलाया। बाद में आरोपी के घर से लड़की को छुड़ाने के बाद उन्होंने एयरफील्ड पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद एक विशेष टीम बनाई गई।

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच के दौरान पता चला कि आरोपी पिपिलि इलाके में चला गया है। इसके बाद एक अभियान चलाया गया और 24 घंटे के भीतर आरोपी को पकड़ लिया गया। फोरेंसिक टीम ने सभी सबूत जब्त कर लिए हैं और पीड़िता को तुरंत चिकित्सा सुविधा दी गई है। आरोपी की मेडिकल जांच भी कराई गई है।

सिंह के मुताबिक, आरोपी 23 साल का है और ड्राइवर का काम करता था। सिंह ने कहा कि आरोपी ने पीड़िता की मां को भी धमकाया था। हम सबूत इकट्ठा करने में सफल रहे हैं और जांच के लिए महत्वपूर्ण कपड़े और अन्य सामान जब्त कर लिए गए हैं।

Share this news

About desk

Check Also

अस्मिता भवन का होगा निर्माण, ओड़िया भाषा आयोग होगी गठित – मोहन माझी

ओड़िया अस्मिता पर गुणात्मक अनुसंधान को मिलेगा बढ़ावा कहा-साहित्य, संगीत, नाटक और ललित कला अकादमी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *