Home / Odisha / मयूरभंज में पैसे बांटने का आरोप, दो महिलाएं गिरफ्तार
note मयूरभंज में पैसे बांटने का आरोप, दो महिलाएं गिरफ्तार

मयूरभंज में पैसे बांटने का आरोप, दो महिलाएं गिरफ्तार

बारिपदा। मयूरभंज जिले के उदला पुलिस सीमा के तहत शाला मुंडली और गोधिमारा गांवों में बुधवार रात को कथित तौर पर वोटरों को प्रभावित करने के लिए पैसे बांटे गए। पुलिस ने इस संबंध में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। दोनों महिलाएं के बीजद से जुड़े होने का संदेह है।

खबरों के अनुसार, भुवनेश्वर की एक महिला और तीन अन्य लोग बुधवार रात देर से दो चार पहिया वाहनों में शाला मुंडली रोड पर आए थे। महिला की पहचान भुवनेश्वर की विजयलक्ष्मी महापात्र के रूप में हुई है। स्थानीय बीजद कार्यकर्ता और विजयलक्ष्मी महापात्र कथित तौर पर नकदी बांट रही थीं। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

वाहनों की तलाशी लेने पर पुलिस ने नकदी और बीजद के विधायक उम्मीदवार त्रिनाथ सोरेन और सांसद उम्मीदवार सुदाम मारंडी की छवियों वाली कुछ टी-शर्ट बरामद कीं। इस दौरान 1.91 लाख रुपये नकद और दो वाहनों को जब्त किया गया। नकदी को 50 से अधिक पैकेटों में रखा गया था और प्रत्येक पैकेट में लगभग 2000 से 3000 रुपये थे।

खबरों के अनुसार, इस घटना में एक और मोड़ तब आया, जब यह आरोप लगाया गया कि एक कार में नकदी से भरा बैग था, लेकिन बाद में वह गायब पाया गया। पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार किया और दोनों वाहनों के चालकों को हिरासत में लिया। मामले की आगे की जांच जारी है। पुलिस नकदी के स्रोत का पता लगाने की कोशिश कर रही है। हालांकि पुलिस की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

Share this news

About admin

Check Also

मुख्यमंत्री ने उत्कलमणि गोपबंधु दास को श्रद्धांजलि दी

प्रधानमंत्री के एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत विधानसभा परिसर में पौधारोपण किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *