Home / Odisha / भाजपा की सरकार बनी तो नवीन पटनायक के सेहत की होगी जांच – मोदी

भाजपा की सरकार बनी तो नवीन पटनायक के सेहत की होगी जांच – मोदी

  • नवीन की बिगड़ती सेहत पर साजिश के लिए जांच समिति बनाने का वादा किया

हेमन्त कुमार तिवारी, बालेश्वर/भुवनेश्वर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की बिगड़ती सेहत पर चिंता जताई और इस पर साजिश का संदेह जताया। उन्होंने कहा कि आज नवीन बाबू के सभी शुभचिंतक चिंतित हैं और जानना चाहते हैं कि पिछले एक साल में अचानक उनकी सेहत कैसे बिगड़ गई? जो लोग वर्षों से नवीन बाबू के करीब रहे हैं, वे जब मुझसे मिलते हैं तो उनकी सेहत के बारे में चर्चा करते हैं। उन्होंने बताया कि नवीन बाबू अब खुद से कुछ भी नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग सोचते हैं कि उनकी बिगड़ती सेहत के पीछे कोई साजिश हो सकती है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि ओडिशा के लोगों को यह जानने का हक है कि मुख्यमंत्री की बिगड़ती सेहत के पीछे कोई साजिश है या नहीं। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या मुख्यमंत्री नवीन की सेहत खराब करने में ओडिशा में सत्ता का आनंद ले रहे किसी लॉबी का हाथ है?

मोदी ने कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद एक विशेष समिति बनाई जाएगी, जो नवीन पटनायक की सेहत को लेकर हो रही घटनाओं की जांच करेगी और यह पता लगाएगी कि उनकी सेहत क्यों बिगड़ रही है।

ओडिशा तैयार; लोग चाहते हैं मोदी गारंटी

उन्होंने कहा कि अगले 5 वर्षों में लोग देखेंगे कि भारत विभिन्न क्षेत्रों में आत्मनिर्भर बन रहा है। बुनियादी ढांचे, रेल और राजमार्गों में बड़े पैमाने पर परिवर्तन होगा। इसका लाभ ओडिशा और अन्य राज्यों को मिलेगा।  मोदी ने कहा कि ओडिशा के लोग बीजद के शासन को समाप्त करने के लिए तैयार हैं तथा वे मोदी गारंटी चाहते हैं।

भाजपा का मुख्यमंत्री 10 जून को शपथ लेगा

उन्होंने कहा कि भाजपा का मुख्यमंत्री 10 जून को ओडिशा में शपथ लेगा। आज लोग 25 साल के बीजद शासन को समाप्त करना चाहते हैं। पूरा ओडिशा कह रहा है कि उसका मुख्यमंत्री ओड़िया होना चाहिए। ओडिशा के लोग मोदी गारंटी चाहते हैं। मयूरभंज की बेटी अब भारत की राष्ट्रपति है और यह पूरे देश के लिए गर्व की बात है।

अंतिम चरण से पहले तूफानी दौरा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओडिशा में लोकसभा के साथ-साथ विधानसभा के लिए हो रहे चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले ओडिशा में तूफानी दौरान किया। उन्होंने आज बुधवार को मयूरभंज, बालेश्वर और केंद्रापड़ा में आयोजित विशाल जनसभाओं को संबोधित किया।

राज्य सरकार पर जमकर बरसे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओडिशा के पिछड़ेपन को लेकर राज्य में सत्तारूढ़ बीजद सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि राज्य में अपार संभावनाएं हैं, लेकिन राज्य का विकास नहीं हो पाया।

Share this news

About desk

Check Also

स्थानीय युवाओं को शिक्षक की नियुक्ति देने की मांग को लेकर बंद

बंद से अविभाजित कोरापुट में जनजीवन ठप्प कोरापुट। संयुक्त कार्रवाई समिति और कोरापुट जिला युवा कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *