Home / Odisha / भाजपा की व्यंग्यात्मक पोस्ट: पांडियन की ‘हवाई टिकट’ से चुनावी जंग तेज

भाजपा की व्यंग्यात्मक पोस्ट: पांडियन की ‘हवाई टिकट’ से चुनावी जंग तेज

  • मोदी की भविष्यवाणी के बाद भाजपा ने साझा की ‘फ्लाइट टिकट’

  • चेन्नई में 4 जून को लैंडिंग का समय भी दिखाया

भुवनेश्वर। ओडिशा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर बीजू जनता दल (बीजद) नेता वीके पांडियन को निशाना बनाते हुए एक व्यंग्यात्मक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट ने राज्य की राजनीति में हलचल मचा दी है।

भाजपा ने एक तस्वीर साझा की है, जो एक ‘फ्लाइट टिकट’ जैसी दिखती है। इस टिकट पर बीजद-गो ब्रांडिंग के साथ वीके पांडियन का नाम और 4 जून की तारीख दर्ज है। यह वही दिन है, जब लोकसभा और विधानसभा चुनावों के नतीजे घोषित होंगे।

ओडिशा भाजपा ने शनिवार को अपने एक्स हैंडल पर इस तस्वीर को पोस्ट किया। टिकट पर उड़ान का समय शाम 7 बजे और चेन्नई में लैंडिंग का समय रात 8 बजे का उल्लेख है।

इस पोस्ट ने चुनावी माहौल को और भी गरमा दिया है, क्योंकि विशेष रूप से तब जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में ओडिशा में एक सार्वजनिक रैली में 4 जून को बीजद सरकार की समाप्ति की भविष्यवाणी की थी।

पोस्ट ने राजनीतिक क्षेत्र में चर्चा का विषय बना

भाजपा की इस पोस्ट का उद्देश्य स्पष्ट रूप से बीजद नेता वीके पांडियन पर निशाना साधना और बीजद सरकार की संभावित हार की ओर संकेत करना है। इस व्यंग्यात्मक पोस्ट ने राजनीतिक क्षेत्र में चर्चा का विषय बना दिया है।

हालांकि, बीजद की ओर से इस पोस्ट पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बीजद की चुप्पी भी राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि बीजद इस चुनौती का सामना कैसे करती है और चुनावी जंग में आगे क्या कदम उठाती है। इस बीच, भाजपा की इस पोस्ट ने चुनावी माहौल को और भी तीव्र और रोचक बना दिया है।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में ताड़ के पेड़ काटने पर लगी रोक

काटने से पहले ओडिशा वन विभाग से अनुमति अनिवार्य ताड़ पेड़ काटने की छूट को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *