Home / Odisha / ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा
BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

  • कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला

भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि नवीन पटनायक ने अपने 25 साल के शासन में ओडिशा को 50 साल पीछे धकेल दिया है। ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक आज भी सड़क नहीं हैं। यहां के युवाओं को रोजी-रोटी के लिए पलायन करना पड़ रहा है।

भजनलाल शर्मा ने कहा कि महिला अपराध के मामले में तो ओडिशा देश का नंबर वन राज्य बन गया है। ओडिशा के इन हालातों के लिए बीजद और कांग्रेस जिम्मेदार हैं। इस राज्य में पहले करीब 50 साल कांग्रेस और फिर 25 साल से बीजद की सरकार है। दोनों ने ओडिशा को लूटने के अलावा कोई काम नहीं किया।

इस खबर को भी पढ़ें-राजस्थान सरकार करेगी अप्रवासी लोगों की जमीन की सुरक्षा – भजनलाल शर्मा

जनसमर्थन मिल रहा अपार, अबकी बार 400 पार…

ओडिशा प्रवास के दौरान शुक्रवार को भुवनेश्वर में प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन में प्रबुद्ध जनों से स्नेहपूर्ण भेंट करने के बाद उन्होंने सभी से आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में अधिकाधिक मतदान करने हेतु अपील की। इस दौरान भाजपा राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी भी साथ उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि सम्मेलन में सम्मानित जनों से प्राप्त अथाह समर्थन से सिद्ध होता है कि ओडिशा की देवतुल्य जनता को ‘मोदी जी की गारंटी’ पर अटल विश्वास है और इसी अटूट भरोसे के साथ प्रदेश का जन-जन माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार मां भारती की सेवा का पुण्य अवसर देने हेतु कटिबद्ध है।

इस खबर को भी पढ़ें-भजनलाल का अप्रवासी मारवाड़ी समुदाय से राजस्थान में निवेश का आह्वान

Share this news

About admin

Check Also

ओडिशा में ताड़ के पेड़ काटने पर लगी रोक

काटने से पहले ओडिशा वन विभाग से अनुमति अनिवार्य ताड़ पेड़ काटने की छूट को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *