Home / Odisha / कटक में अमित शाह के दौरे से पहले पांडियन का शक्ति प्रदर्शन

कटक में अमित शाह के दौरे से पहले पांडियन का शक्ति प्रदर्शन

  • आठगढ़ में बीजद की जनसभा में उमड़ा हुजूम

  • मातृशक्ति की भागीदारी ने सबको चौंकाया

  • वीके पांडियन भाजपा नेताओं और केंद्र सरकार पर जमकर बरसे

  • मोदी के तर्ज पर लोगों से पूछे सवाल

कटक। ओडिशा में लोकसभा के साथ-साथ हो रहे विधानसभा के चुनाव में कल भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से पूर्व आज मंगवार को बीजद नेता तथा 5-टी अध्यक्ष वीके पांडियन ने बीजद की शक्ति का प्रदर्शन किया।

आज मंगलवार को जिले के आठगढ़ के टिगिरिया में बीजद की ओर से आयोजित जनसभा में विशाल हुजूम ने उनका स्वागत किया। इस दौरान पांडियन ने भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने मोदी के तर्ज पर लोगों संबोधित करते हुए पूछा कि भाजपा सरकार ने 15 लाख रुपये देने का वादा किया था, मिला क्या? दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था, मिला क्या? गैस सिलिंडर, पेट्रोल और डीजल के भाव आसमान छू रहे हैं, इनकी कीमतें कम हुई क्या?

पांडियन ने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि अब चुनाव आ गया है, तो भाजपा के नेता ओडिशा का दौरे पर दौरा कर रहे हैं और घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। आज तक किसी ने ओडिशा की सूध ली क्या?

इस दौरान पांडियन ने बीजद के घोषणापत्र की बखान करते हुए कहा कि नवीन बाबू कहते कम हैं और करते ज्यादा हैं। इसे आप सभी देख चुके हैं। अब लोगों को बिजली भी फ्री मिलने वाली है। उन्होंने कहा कि 50 हजार रूपये लेकर सौर्य ऊर्जा से बिजली उत्पादन का सपना दिखाते हुए भाजपा नेता दिन में लालटेन दिखा रहे हैं।

पांडियन ने कहा कि धवलेश्वर पीठ के लिए नवीन बाबू ने नौ करोड़ रुपये का अनुदान दिया था। आठगढ़ क्षेत्र में पीने के पानी के लिए 300 करोड़ रुपये खर्च किये जा रहे हैं। कालिया योजना में इस क्षेत्र के 46 हजार किसानों को लाभ मिल रहा है। इन किसानों के बच्चों की उच्च शिक्षा के लिए छात्रवृत्ति दी जा रही है। इस दौरान पांडियन ने राज्य की बेटियों और माताओं के साथ-साथ युवाओं के लिए चलायी जा रही योजनाओं का लेखा-जोखा भी पेश किया। बुजुर्गों के लिए दी जाने वाली सुविधाओं को भी गिनाया। इस मौके पर पांडियन ने कटक से बीजद के लोकसभा प्रत्याशी संतृप्त मिश्र के साथ-साथ विधानसभा के लिए खड़े सभी उम्मीदवारों को जीताने का आह्वान किया।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में ताड़ के पेड़ काटने पर लगी रोक

काटने से पहले ओडिशा वन विभाग से अनुमति अनिवार्य ताड़ पेड़ काटने की छूट को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *