Home / Odisha / भुवनेश्वर में मोदी का भव्य रोड शो

भुवनेश्वर में मोदी का भव्य रोड शो

  • लोगों ने भव्य तरीके से किया प्रधानमंत्री का स्वागत

  • लाखों की संख्या में उड़ी भीड़

भुवनेश्वर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार देर शाम को ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में एक शानदार रोड शो किया। प्रधानमंत्री ने भारी भीड़ के बीच राज्य भाजपा पार्टी कार्यालय से वाणी विहार तक लगभग 2.5 किलोमीटर लंबा रास्ता तय किया।

प्रधानमंत्री का रोड शो रात करीब साढ़े आठ बजे के बाद शुरू हुआ। जैसे ही उनका काफिला धीरे-धीरे आगे बढ़ा सभी वर्गों के लोग बैरिकेड्स के पीछे सड़क के दोनों ओर जमा हो गए और नारे लगाते हुए, पार्टी के झंडे लहराते हुए, पार्टी के चुनाव चिह्न कमल के कट-आउट पकड़े हुए और उन पर फूलों की पंखुड़ियों की वर्षा करते हुए उनका स्वागत किया।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सामल और भुवनेश्वर से लोकसभा उम्मीदवार अपराजिता षाड़ंगी के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने हाथ हिलाकर लोगों के उत्साह का जवाब दिया।

मोदी का स्वागत करने के लिए पूरे मार्ग को एक आभासी कैनवास में बदल दिया गया था, जो ओडिशा की समृद्ध संस्कृति और परंपरा को प्रदर्शित करता है। अनुच्छेद 370 और 35ए को निरस्त करने और वंदे भारत एक्सप्रेस की शुरूआत सहित एनडीए के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की उपलब्धियों को प्रदर्शित करने के लिए सड़क के किनारे ऊंचे मंच स्थापित किए गए थे।

जबकि सड़क प्रधानमंत्री के आदमकद कट-आउट से भरी हुई थी, उनका स्वागत ओडिसी नृत्य प्रदर्शन, तालियों और पारंपरिक संगीत वाद्ययंत्रों की थाप से किया गया। वहां मंच बनाए गए थे, जिनकी पृष्ठभूमि में कोणार्क चक्र और भगवान जगन्नाथ और उनके भाई-बहनों के तीन रथ प्रदर्शित थे।

राम मंदिर चौराहे पर, मंदिर के बाईं ओर 20 पुजारी आरती कर रहे थे, और दाईं ओर, राम लला का एक विशाल कटआउट था और वानर सेना के रूप में सजे समर्थकों ने जय श्री राम के नारे के साथ पीएम का स्वागत किया। इस दौरान लाखों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी थी।

Share this news

About desk

Check Also

पांच शास्त्रीय भाषाओं के विद्वानों से मिले शिक्षा मंत्री

पाली, प्राकृत, मराठी, बंगाली और असमिया को मिला है शास्त्रीय भाषा का दर्जा भुवनेश्वर। केंद्रीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *