Home / Odisha / टिकट को लेकर कटक में भाजपा के मिश्रण पर्व के दौरान झड़प
CUTTACK

टिकट को लेकर कटक में भाजपा के मिश्रण पर्व के दौरान झड़प

  • हंगामे के कारण समावेशन कार्यक्रम हुआ बाधित

  • कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, नयन मोहंती और पार्टी के अन्य नेता शामिल हुए

कटक। कटक के कॉलेज स्क्वायर इलाके में शनिवार शाम आयोजित भाजपा के ‘मिश्रण पर्व’ समावेशन समारोह के दौरान दो समूहों के बीच झड़प हो गई। हालांकि झड़प का कोई सटीक कारण तुरंत पता नहीं चला सका, लेकिन बाद में पता चला कि नयन मोहंती की विधायक की उम्मीदवारी को लेकर दोनों समूहों के बीच झड़प हो गई।

खबरों के अनुसार, एक समूह ने नयन किशोर मोहंती की उम्मीदवारी का विरोध किया, जिन्हें चौद्वार-कटक विधानसभा सीट के लिए भाजपा ने फिर से मैदान में उतारा है।

हंगामे के कारण समावेशन कार्यक्रम बाधित हुआ, जिसमें केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, नयन मोहंती और पार्टी के अन्य नेता शामिल हुए। तनाव को देखते हुए कार्यक्रम को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। सामूहिक झड़प में कुछ लोग घायल भी हुए हैं।

एक भाजपा प्रदर्शनकारी ने कहा कि हम कटक-चौद्वार के लोग चाहते हैं कि भाजपा सत्ता में आए, लेकिन हम चाहते हैं कि नेतृत्व यहां उम्मीदवारी बदल दे। घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए नयन किशोर मोहंती ने कहा कि पूरी घटना बीजद द्वारा की गई थी। चूंकि यहां कोई टिकट नहीं बांटा गया था। इसलिए वे मिश्रण पर्व को बाधित करने के बुरे इरादे से आए थे। यह पूछे जाने पर कि क्या उनके समर्थकों ने दूसरे समूह पर हमला किया, मोहंती ने कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। इस बीच, मोहंती के बयान पर बीजद के किसी भी नेता से संपर्क नहीं हो सका था।

Share this news

About desk

Check Also

स्थानीय युवाओं को शिक्षक की नियुक्ति देने की मांग को लेकर बंद

बंद से अविभाजित कोरापुट में जनजीवन ठप्प कोरापुट। संयुक्त कार्रवाई समिति और कोरापुट जिला युवा कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *