Home / Odisha / डर और धमकी का माहौल बना रहे हैं सरकारी अधिकारी – प्रदीप पाणिग्राही

डर और धमकी का माहौल बना रहे हैं सरकारी अधिकारी – प्रदीप पाणिग्राही

  • एक पूर्व आईजी पर भी लगाए धमकी देने के गंभीर आरोप

भुवनेश्वर। ब्रह्मपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार प्रदीप पाणिग्राही ने सरकारी अधिकारियों और एक पूर्व आईजी पर गंभीर आरोप लगाते हुए आरोप लगाया कि वे डर और धमकी का माहौल बना रहे हैं।

पाणिग्राही ने कहा कि गंजाम में मेरे दो दिनों के प्रवास के दौरान मुझे पता चला कि एक पूर्व आईजी विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों के मतदाताओं को धमकी दे रहे हैं। वह उनसे बीजद के साथ रहने को कह रहे हैं। वह नेताओं, कार्यकर्ताओं और ठेकेदारों को भी धमकी दे रहे हैं।

गंजाम के छत्रपुर में एक बैठक को संबोधित करते हुए पाणिग्राही ने बीजद के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधा और कहा कि कुछ प्रभावशाली सरकारी अधिकारी सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ताओं की तरह काम कर रहे हैं। जिले के कुछ वरिष्ठ अधिकारी यहां ब्रह्मपुर में तैनात हैं और वे पार्टी के लिए काम करते हैं। चुनाव के बाद उनका तबादला कर दिया जाता है। पाणिग्राही ने कहा कि जिन्हें बीजद से निष्कासित कर दिया गया था और बाद में वह भाजपा में शामिल हो गए।

इस बीच, कांग्रेस ने भी भाजपा के सुर में सुर मिलाते हुए बीजद पर सरकारी अधिकारियों को अपने मकसद के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता सुदर्शन दास ने आरोप लगाया कि कोई स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव नहीं है। वे सरकारी मशीनरी को पूरी तरह से नियंत्रित कर रहे हैं। उनकी रणनीति किसी भी तरह से चुनाव जीतने की है।

बीजद ने आरोपों का खंडन किया

इधर, बीजद विधायक परशुराम ढाडा ने कहा कि चुनाव के समय विपक्षी दल हमेशा आरोप लगाते हैं कि सत्ताधारी दल सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहा है। अगर प्रदीप पाणिग्राही को लगता है कि सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है, तो वह चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करने के लिए स्वतंत्र हैं।

Share this news

About desk

Check Also

मुख्यमंत्री मोहन माझी ने जेपी नड्डा से की मुलाकात

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री मोहन चरण मांझी ने शनिवार को केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, रसायन एवं उर्वरक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *