Home / Odisha / अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन

भुवनेश्वर। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ ओडिशा में कार्यकर्ताओं और नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।

ओडिशा इकाई के संयोजक निशिकांत महापात्र के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं के एक समूह ने भुवनेश्वर के मास्टर कैंटीन चौराहे पर एक रैली निकाली और बाद में केजरीवाल की गिरफ्तारी को अलोकतांत्रिक करार देते हुए विरोध में धरना दिया। ईडी की टीम द्वारा दिल्ली में केजरीवाल को गिरफ्तार करने के तुरंत बाद कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए थे। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा आम आदमी पार्टी और उसके नेता अरविंद केजरीवाल से डरी हुई है।

आप ओडिशा के संयोजक निशिकांत महापात्र ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है अन्यथा उनके लिए 2024 का आम चुनाव जीतना असंभव होगा। उन्होंने पूछा कि ईडी ने नौ बार समन क्यों जारी किया? उन्होंने पहले समन के बाद केजरीवाल को गिरफ्तार क्यों नहीं किया? उन्होंने कहा कि यह देश के संविधान और लोकतंत्र पर हमला है। यह आम आदमी पार्टी (आप) के लिए नहीं, बल्कि लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए चिंता का विषय है। महापात्र ने कहा कि देशवासी ईडी की प्रतिष्ठा को जानते हैं जो भाजपा के लिए दलाल के रूप में काम कर रही है। हम यहां दिन-रात प्रदर्शन करेंगे, जब तक कि अरविंद केजरीवाल जेल से रिहा नहीं हो जाते।

Share this news

About desk

Check Also

मुख्यमंत्री मोहन माझी ने जेपी नड्डा से की मुलाकात

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री मोहन चरण मांझी ने शनिवार को केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, रसायन एवं उर्वरक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *