Home / Odisha / कंधमाल में दंपति हत्या मामले में नया मोड़

कंधमाल में दंपति हत्या मामले में नया मोड़

  • जादू-टोना के संदेह में की गई हत्या, माओवादी संलिप्तता की हो रही है जांच – एसडीपीओ

कंधमाल। जिले के गोछपाड़ा थाना क्षेत्र के तहत कुसोरी गांव में दंपति की हत्या के मामले में एक बड़ा मोड़ आ गया है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि यह किसी पुरानी दुश्मनी और जादू टोने के संदेह से जुड़ा मामला हो सकता है। मृतकों की पहचान दाहिरा कन्हार और उसकी पत्नी बतासी कन्हार के रूप में की गई है।

प्रारंभ में यह संदेह था कि गांव के पास एक जंगल के अंदर नक्सलियों द्वारा उन दोनों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। फुलबाणी के एसडीपीओ सुप्रसन्न मल्लिक ने कहा कि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिए गए हैं।

मल्लिक ने कहा कि दंपति के शवों को ग्रामीणों ने देखा। उनके बेटे की शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया था। उसने मुझे बताया कि उसके माता-पिता काला जादू कर रहे थे और कुछ लोगों की उनसे दुश्मनी थी।

एसडीपीओ ने आगे कहा कि मृतक के बेटे ने हत्याकांड में माओवादियों का हाथ होने की बात नहीं बतायी है। प्राथमिकी के आधार पर हमारी जांच चल रही है और ऐसा प्रतीत होता है कि दंपति की हत्या हथौड़े से की गई थी, जिसे बरामद कर लिया गया है।

मल्लिक ने कहा कि घटना के संबंध में किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया है। हमें अब तक माओवादी संलिप्तता के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, आगे की जांच के लिए सभी पहलुओं को ध्यान में रखा जाएगा। हमने आवश्यक एसओपी का पालन करने के बाद शवों को बरामद किया।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में फिर से शुरू हो सकता है छात्रसंघ का चुनाव

उच्च शिक्षा मंत्री ने बयान में दिये संकेत भुवनेश्वर। ओडिशा के विभिन्न विश्वविद्यालयों व महाविद्यालयों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *