Home / Odisha / भुवनेश्वर में दो युवकों पर तलवार से हमले, आठ गिरफ्तार

भुवनेश्वर में दो युवकों पर तलवार से हमले, आठ गिरफ्तार

  • गिरफ्तार आरोपियों में तीन केबीएन ग्रुप से जुड़े सदस्य

  • जांच में जुटी पुलिस, और गिरफ्तारियां संभव

भुवनेश्वर। राजधानी भुवनेश्वर स्थित एयरपोर्ट स्क्वायर पर रविवार दो युवकों पर तलवार से क्रूर हमले किए गए। इस मामले में कमिश्नरेट पुलिस ने सोमवार को आठ लोगों को गिरफ्तार किया।

जिन युवकों पर हलमे किए गए थे, उनकी पहचान शिवा महाराणा और राकेश उर्फ राका के रूप में हुई है। बताया जाता है कि शुरुआत में प्रदीप सिंह नामक व्यक्ति ने उसकी संपत्ति पर खट्टी करने के विवाद को लेकर हमला किया था। सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड एक्शन फिल्म के सीन की तरह एयरपोर्ट चौराहे पर करीब 20 से 25 लोगों ने धारदार हथियारों से युवकों पर हमला किया था।

चूंकि रात करीब साढ़े नौ बजे का समय था, इसलिए चौराहे पर लोग थे, लेकिन कोई भी युवकों को बचाने के लिए उनके पास जाने की हिम्मत नहीं कर सका। पीड़ित खुद को बचाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन बदमाश पीछा करते हुए उन पर हमला करते रहे।

बाद में कुछ लोगों ने हिम्मत जुटाकर बीच-बचाव किया। उन्होंने गंभीर रूप से घायल युवकों को पास के कैपिटल अस्पताल पहुंचाया।

आज सोमवार को भुवनेश्वर जोन-2 के एसीपी गिरिजा चक्रवर्ती ने कहा कि शिवा और राका दोनों के खिलाफ कई मामले लंबित हैं। जब वे सिंह पर हमला करने के बाद लौट रहे थे, तो केदारपल्ली और फॉरेस्ट पार्क इलाकों के स्थानीय युवकों ने उन पर हमला कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने दोनों पक्षों से आठ लोगों को गिरफ्तार किया है और घटना के संबंध में दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। हमले के तुरंत बाद बदमाश कार में सवार होकर भंजनगर की ओर निकल गए। बाद में पुलिस ने कार को रोक लिया और मौके से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। घटना में शामिल चार और लोगों को बाद में पकड़ लिया गया। चूंकि तीन युवक कुख्यात केबीएन ग्रुप से जुड़े बताए जा रहे हैं, इसलिए इस संबंध में आवश्यक सत्यापन शुरू हो गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले में और गिरफ्तारियां होने की संभावना है और आवश्यक जांच जारी है।

Share this news

About desk

Check Also

मुख्यमंत्री मोहन माझी ने जेपी नड्डा से की मुलाकात

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री मोहन चरण मांझी ने शनिवार को केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, रसायन एवं उर्वरक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *