Home / Odisha / कोई नरम रुख नहीं, 2024 में बीजद के खिलाफ युद्ध होगा : जयनारायण मिश्र

कोई नरम रुख नहीं, 2024 में बीजद के खिलाफ युद्ध होगा : जयनारायण मिश्र

  • ओडिशा के भाजपा विधायकों और सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य केंद्रीय नेताओं के साथ की एक महत्वपूर्ण बैठक

भुवनेश्वर। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई ने 2024 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा के चुनावों को लेकर बीजद के खिलाफ होने वाली महत्वपूर्ण लड़ाई के लिए कमर कस ली है। ओडिशा में सत्ता में आने के अपने मिशन के लिए विशेष रणनीति को लेकर प्रदेश भाजपा के विधायकों और सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने हाल ही में नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य केंद्रीय नेताओं के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की।

वहां से भुवनेश्वर लौटने पर विपक्ष के नेता (एलओपी) जयनारायण मिश्र ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अन्य केंद्रीय मंत्री आने वाले दिनों में ओडिशा का दौरा करेंगे। मिश्र ने कहा कि हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की और बैठक फलदायी रही। ओडिशा में 1 करोड़ लोगों तक पहुंचने पर चर्चा हुई।

मिश्र ने आगे बताया कि पार्टी अब ओडिशा सरकार पर नरम नहीं पड़ेगी, बल्कि इस बार जंग होगी। 2024 के आम चुनावों से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं में विश्वास जताते हुए मिश्र ने कहा कि अब नरम होने का कोई सवाल ही नहीं है और लड़ाई बराबर होगी।

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष मनमोहन सामल ने शनिवार को कहा था कि ओडिशा में लोग सरकार बदल देंगे। 2019 में हमें पिछले चुनाव की तुलना में 15 प्रतिशत अधिक वोट मिले थे। चूंकि लोग बीजद सरकार से असंतुष्ट हैं, इसलिए वे बदलाव के लिए वोट करेंगे। इस बार हमारा वोट शेयर 50 प्रतिशत होगा।

Share this news

About desk

Check Also

बलात्कार पीड़ितों की मेडिकल रिपोर्ट सात दिनों जारी करने के निर्देश

राज्य स्वास्थ्य विभाग ने सभी सरकारी और निजी डॉक्टरों तथा पंजीकृत चिकित्सकों को लिखा पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *