Home / Odisha / भाजपा ने 5-टी चेयरमैन पर साधा निशाना

भाजपा ने 5-टी चेयरमैन पर साधा निशाना

  • ओडिशा को न जानने वाले व्यक्ति का विकास का सूत्रधार होने का दावा राज्य के स्वाभिमान के प्रति अपमान – अनिल बिश्वाल

भुवनेश्वर। भाजपा ने नाम लिये बिना अप्रत्यक्ष रूप से 5-टी और नवीन ओडिशा के चेयरमैन वीके पांडियन पर हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता अनिल बिश्वाल ने कहा कि ओडिशा में लोकतंत्र की हत्या करने तथा ओडिशा को न जानने वाले एक गैर ओडिशा के नेता अपने आप को राज्य के विकास का सूत्रधर बता रहे हैं। यह ओडिशा के स्वाभिमान के प्रति अपमान है।

उल्लेखनीय है कि सरकारी नौकरी से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के बाद बीजू जनता दल में शामिल होने वाले वीके पांडियन ने गंजाम के दौरे के दौरान कहा था कि ओडिशा में हो रहे रुपांतरण को विरोधी देख नहीं पा रहे हैं।

इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बिश्वाल ने कहा कि गंजाम जिले समेत पूरे ओडिशा के एक करोड़ लोग रोजी-रोटी की तलाश में अपने माता-पिता आत्मीय स्वजनों को छोड़कर बाहर काम करने के लिए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री के गृह जिले से इस तरह के काम के तलाश में जाने वालों की सख्या सर्वाधिक है। बिश्वाल ने प्रश्न किया क्या यही विकास का रूपांतरण है।

बिश्वाल ने कहा कि ओडिशा में प्रति वर्ष एक लाख करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार हो रहा है। क्या यही रुपांतरण है। शराब व्यवसायी के यहां से 350 करोड़ रुपये नकद मिल रही है। क्या ही रुपांतरण है। 25 सालों से लगातार वर्तमान की सरकार है। यहां कानून व्यवस्था की स्थिति ऐसी है कि एक कैबिनेट मंत्री की दिनदहाड़े हत्या हो रही है।

Share this news

About desk

Check Also

नर्सों के काम बंद आंदोलन से स्वास्थ्य सेवाओं पर प्रतिकूल असर

राज्य में नर्सिंग अधिकारियों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी भुवनेश्वर। राज्य में नर्सिंग अधिकारियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *