Home / Odisha / डंपिंग यार्ड को लेकर राजनीति न करे भाजपा – मेयर

डंपिंग यार्ड को लेकर राजनीति न करे भाजपा – मेयर

  • लोगों से कुछ दिन सहयोग करने के लिए अपील की

भुवनेश्वर। भुवनेश्वर शहर के गाढकण इलाके में डंपिंग यार्ड में कचरा डाले जाने के कारण आस-पास के लोगों का जीना दूभर हो जाने के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी का आंदोलन आज 21 दिनों में पहुंच गया है। उधर, पहली बार मेयर तथा बीजद नेता सुलोचना दास ने इस आंदोलन को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

दास ने कहा कि इस मामले को लेकर भाजपा राजनीति न करे। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास मुद्दे का अभाव है। यही कारण है कि डंपिंग यार्ड के मुद्दे को लेकर भाजपा लोगों के पास जाने का प्रयास कर रही है।

दास ने कहा कि बीएमसी के इलाके में कुल 1 हजार मैट्रिक टन कचरा निकल रहा है। उन्होंने सवाल किया कि इस कचरे को बीएमसी क्या करेगा और कहां डालेगा।

उन्होंने कहा कि नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल के निर्देश के बाद दारुठेंग इलाके में कचरे को डंप करना बंद हो गया है। इस कारण शहर के बीच में गाढकण में कचरा डाला जा रहा है। लोगों को आ रही दिक्कतों के बारे में भुवनेश्वर नगर निगम अवगत है। इस कारण तीन शिफ्ट में टेरेक्स व टर्मेल मशीन लगाकर कार्य किया जा रहा है। उस स्थान पर आगे कचरे का ढेर नहीं होगा। इसके लिए जोर-शोर से कार्य किया जा रहा है। दो माह बाद उस स्थानपर कचरा डाला नहीं जाएगा। भुवनेश्वर के लोगों को कुछ दिन सहयोग करने के लिए मै अपील कर रही हूं।

Share this news

About desk

Check Also

ग्रामीण विकास व पंचायतीराज मंत्री ने लोकसेवा भवन से कार्यभार संभाला

भुवनेश्वर। राज्य के ग्रामीण विकास, पंचायतीराज तथा पेयजल मंत्री रवि नारायण नायक ने आज लोकसेवा भवन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *