Home / Odisha / 2024 में भाजपा बनायेगी सरकार – खारबेल स्वांई

2024 में भाजपा बनायेगी सरकार – खारबेल स्वांई

  • बालेश्वर से लोकसभा चुनाव लडके के लिए इच्छुक

भुवनेश्वर– 2024 में ओडिशा में भाजपा की सरकार बनेगी । विधानसभा में 147 सीटों में से लगभग सौ सीटें भाजपा को मिलेगीं । पूर्व सांसद एमए खारबेल स्वाईं ने आज पत्रकारों से बातचीत में यह दावा किया ।

पत्रकारों के इस संबंधी सवाल के उत्तर में उन्होंने कहा कि माहौल पूरी तरह बदल रहा है । राजनीति में सात दिन का समय काफी अधिक होता है । ओडिशा मे भाजपा के पास काफी अधिक समय है ।

उन्होंने कहा कि हमारा केन्द्रीय नेतृत्व को पहले यह विश्वास नहीं हो रहा था कि ओडिशा में भाजपा जीत पायेगी । यही कारण है कि केन्द्रीय नेतृत्व बीजद के साथ कुछ संबंध बना रहे यह चाहता था । लेकिन अब माहौल बदल चुका है । दिल्ली का केन्द्रीय नेतृत्व को अब ओडिशा भाजपा पर विश्वास आ चुका है । गत विधानसभा चुनाव में हमारे पास नेतृत्व नहीं था । लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे के कारण हमें 8 लोकसभा सीटों पर जीत प्राप्त हुई ।

उन्होंने कहा कि वह अब तक 8 बार लोकसभा चुनाव लड चुके हैं । एक बार भी विधानसभा चुनाव नहीं लडा है । उन्होंने कहा कि वह इस बार कंधमाल लोकसभा सीट से चुनाव नहीं लडेंगे । वह बालेश्वर लोकसभा सीट  से चुनाव लडना चाहते हैं । बालेश्वर से वर्तमान के भाजपा सांसद प्रताप षडंगी विधानसभा चुनाव लडेंगे । इस बारे में मैने पार्टी के नेतृत्व को प्रस्ताव दिया है ।

Share this news

About desk

Check Also

Nothing against cricketers, treat all sports equally: Chirag Shetty

A day after Rohit Sharma, Suryakumar Yadav, Shivam Dube and Yashasvi Jaiswal were felicitated by …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *