Home / Odisha / ओडिशा में भीषण सड़क हादसों में नौ लोगों की मौत
ओडिशा में भीषण सड़क हादसों में नौ लोगों की मौत ACCIDENT IN NAYAGARAH AND MALAKANGIRI

ओडिशा में भीषण सड़क हादसों में नौ लोगों की मौत

  •  छह अन्य गंभीर रूप से घायल

  • मालकानगिरि में मजदूरों को ले जा रहे टिपर के पलटने से छह की गई जान

  • नयागढ़ में कार व मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में तीन की मृत्यु

मालकानगिरि/नयागढ़। ओडिशा में भीषण सड़क हादसों में आज शनिवार को नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना है। ये दोनों हादसे ओडिशा के मालकानगिरि और नयागढ़ जिले में हुए हैं।

बताया जाता है कि शनिवार को मालकानगिरि में हंटलगुडा घाट पर मजदूरों को ले जा रहे एक टिपर ट्रक के पलटने से छह मजदूरों की मौत हो गई और छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। 12 से अधिक मजदूरों को लेकर सीमेंट से लदा टिपर स्वाभिमान आंचल के चित्रकोंडा से जोड़म्बा की ओर जा रहा था, तभी यह दुर्घटना हुई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय अधिकारी और आपातकालीन सेवाएं दुर्घटनास्थल पर पहुंचीं और बचाव अभियान शुरू किया।

इस खबर को भी पढ़ेंः-ओडिशा विधानसभा का शीतकालीन सत्र समाप्त करने पर विपक्ष हमलावर

इधर, ओडिशा के नयागढ़ जिले के दसपल्ला इलाके में शनिवार को एक कार और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना दसपल्ला थाना अंतर्गत सुबलया चौराहे के पास हुई। कार छत्तीसगढ़ के तीर्थयात्रियों को लेकर पुरी जा रही थी। इसी दौरान दोपहर में वाहन सामने से आ रही मोटरसाइकिल से टकरा गई। मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिससे इलाके में तनाव फैल गया और गुस्साए स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर विरोध प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम ने घटनास्थल पहुंची और जांच शुरू की। शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने कार चालक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस और स्थानीय अधिकारियों ने प्रदर्शन कर रहे स्थानीय लोगों से बात की और उन्हें शांत कराया।

Share this news

About admin

Check Also

बलात्कार पीड़ितों की मेडिकल रिपोर्ट सात दिनों जारी करने के निर्देश

राज्य स्वास्थ्य विभाग ने सभी सरकारी और निजी डॉक्टरों तथा पंजीकृत चिकित्सकों को लिखा पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *