Home / Odisha / ओडिशा का युवक गुजरात में लापता
ओडिशा का युवक गुजरात

ओडिशा का युवक गुजरात में लापता

  • प्रशासन से उसे खोजने में मदद करने की अपील

भुवनेश्वर। नौकरी तलाश में गया ओडिशा का युवक गुजरात में लापता हो गया है। यह जानकारी युवक के परिवार के सदस्यों ने दी। बताया गया है कि वह काम की तलाश में गुजरात चला गया था और एक साल से अधिक समय से लापता है। यह मामला गजपति जिले के मोहना ब्लॉक के मार्डीगुडा गांव से सामने आया है। प्रशासन से उसका पता लगाने का आग्रह किया गया है।

ओडिशा का युवक गुजरात में लापता होने के बारे में  सूत्रों ने बताया कि मार्डीगुड़ा गांव की निवासी उज्जला मल्लिक पास के ढेपागुड़ा गांव के एक बिचौलिए के दिए गए प्रस्ताव के लालच में आकर मार्च 2022 में मजदूरी करने के लिए गुजरात चली गई। उनके साथ उनके गांव के कुछ अन्य युवक भी पलायन कर गये थे। हालांकि बाद में उज्जला को छोड़कर सभी गांव लौट आए। इसके बाद परेशान परिवार वालों ने उससे संपर्क करने की हर कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। जब कोई विकल्प नहीं बचा तो उन्होंने पिछले साल मई में मोहना पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। परिवार ने आरोप लगाया कि प्रशासन ने उज्जला का पता लगाने के लिए कोई कदम नहीं उठाया है।

इस खबर को भी पढ़ेंः-बालेश्वर में आवारा कुत्तों के काटने से आठ लोग घायल

उज्जला की मां सीता मलिक ने कहा कि मेरी बहू पुलिस स्टेशन गई थी। सरपंच ने उससे कहा कि जब तक रिश्वत नहीं दी जाती, वे कोशिश नहीं करेंगे। मैं अपने बेटे को जीवित देखना चाहती हूं। एक ग्रामीण ने प्रशासन से लापता युवक का पता लगाने का आग्रह करते हुए कहा उसे लापता हुए लगभग डेढ़ साल बीत चुके हैं। वह हमारे गाँव का बहुत मददगार युवक था। वह परिवार का एकमात्र कमाने वाला था। मैं प्रशासन से उसका पता लगाने के लिए कदम उठाने का अनुरोध करना चाहूंगा।

इधर, मीडिया को दिए गए बयान में मोहना ब्लॉक अध्यक्ष रंजीव सबर ने कहा है कि हम लापता युवक का पता लगाने की पूरी कोशिश करेंगे।

 

Share this news

About admin

Check Also

राष्ट्रपति मुर्मू ने किया प्रकृति संरक्षण के लिए एकजुट प्रयासों का आह्वान

कहा-भगवान श्री जगन्नाथ के दर्शन से मिली आंतरिक शांति : राष्ट्रपति पुरी। चार दिवसीय दौरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *