Home / Odisha / जाजपुर में पांडियन के दौरे के विरोध में भाजपा-कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन

जाजपुर में पांडियन के दौरे के विरोध में भाजपा-कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन

  • बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने काले गुब्बारे लेकर ‘पांडियन वापस जाओ’ के नारे लगाए

  • रैली निकाली और बैंक स्क्वायर पर किया प्रदर्शन

जाजपुर। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के निजी सचिव वीके पांडियन के दौरों के खिलाफ आज शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस की जिला इकाइयों ने बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया।

कांग्रेस नेता आरती देव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने काले गुब्बारे लेकर और ‘पांडियन वापस जाओ’ के नारे लगाते हुए एक रैली निकाली और बैंक स्क्वायर पर प्रदर्शन किया।

वहीं, भाजपा नेता मुकुंद मोहंती के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने ब्रह्मबड़दा खंडास चौक पर धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान बैठक स्थल की ओर मार्च करते समय भाजपा के कार्यकर्ताओं को बैंक स्क्वायर पर पुलिस ने रोक लिया।

कांग्रेस नेता आरती देव ने आरोप लगाया कि लोगों की शिकायतें सुनने के लिए हमारे पास सभी जिलों में जिलाधिकारी हैं। वे हर महीने के आखिरी सोमवार को शिकायत बैठकें आयोजित कर रहे हैं। शिकायत बैठकें आयोजित करने वाले पांडियन कौन होते हैं? क्या हमारे मंत्री और जिलाधिकारी लोगों की शिकायतें सुनने के पात्र नहीं हैं? बैठक में आई स्वयं सहायता समूह की महिला सदस्य कार्यक्रम से अनभिज्ञ होती हैं। उन्हें यह भी नहीं पता कि वे क्यों आई हैं। प्रत्येक समूह को 10,000 रुपये की राशि देकर सदस्यों को ऐसी बैठकों में भाग लेने के लिए मजबूर किया जा रहा है।

इधर, भाजपा नेता मोहंती ने कहा कि यह अजीब है कि मंत्रियों और विधायकों को छोड़कर एक सचिव करोड़ों रुपये खर्च कर हवाई मार्ग से जिलों का दौरा कर रहे हैं। हम इसकी निंदा कर रहे हैं।

Share this news

About admin

Check Also

बालेश्वर के मुख्य अभियंता एनवी हरिहर राव निकले करोड़पति

46.45 लाख नकद, 2 इमारतें, 3 बीएचके फ्लैट, संदिग्ध बेनामी संपत्तियां और 1.11 करोड़ से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *