Home / Odisha / समुद्र में मछुआरों ने संदिग्ध युवक को पकड़ा

समुद्र में मछुआरों ने संदिग्ध युवक को पकड़ा

  • पारादीप तट से लगभग 72 समुद्री मील दूर तैरते समय चढ़ा था नांव पर

  • मैरिन पुलिस कर रही है पूछताछ

पारादीप। जगतसिंहपुर जिले में पारादीप तट से लगभग 72 समुद्री मील दूर भारतीय मछुआरों ने समुद्र में संदिग्ध तौर पर घूम रहे एक युवक को पकड़ा है और उसे मैरिन पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

युवक संदिग्ध रूप से समुद्र में तैर रहा था और बाद में एक नाव पर चढ़ गया। नाव पर सवार मछुआरों ने उसे पकड़ लिया। इससे एक बार फिर घुसपैठ की आशंका पैदा हो गई है। खबरों के मुताबिक, ओडिशा के पारादीप तट के पास गहरे समुद्र में यह घटना एशिया की सबसे बड़ी खारे पानी वाली चिलिका झील के मुहाने से 71 समुद्री मील दूर हुई।

अज्ञात युवक के कब्जे से एक एटीएम कार्ड बरामद किया गया था। मछली पकड़ने वाले ट्रॉलर पर उसके आगमन के बारे में कोई विवरण प्राप्त नहीं किया जा सका, क्योंकि वह टूटी-फूटी ओड़िया और तेलुगु में बात कर रहा था। हालांकि, उन्होंने मछुआरों को ज़्यादा जानकारी नहीं दी। जब उसके बारे में पूछा गया, तो उसने कहा कि वह झारखंड से है और एक मामूली मजदूर के रूप में काम करता है। उसने कहा कि मैं समुद्र में फिसल गया था और तीन से चार घंटे तक तैरने के बाद मुझे मछली पकड़ने वाली नाव मिली और मैं उस पर चढ़ गया।

समुद्र में घटनाक्रम से हैरान मछुआरों ने मरीन पुलिस से संपर्क किया और उसे शुक्रवार को नेहरू बांग्ला मछली पकड़ने के बंदरगाह पर ले आए। उन्होंने उसे पुलिस को सौंप दिया और पुलिस तथा तटरक्षक बल उससे पूछताछ कर रहे हैं।

यहां उल्लेखनीय है कि कुछ महीने पहले पैर में चिप बांधा हुआं एक तोता बीच समुद्र में उड़ रहा था और मछली पकड़ने वाली नाव पर बैठा था।

Share this news

About admin

Check Also

अंतर्राष्ट्रीय वालीबॉल महासंघ के अध्यक्ष डॉक्टर ग्रेसा को कीस ह्यूमैनिटेरियन अवार्ड

खेल के जरिए विश्व में शांति और सद्भावना फैलाने का संकल्प लिया भुवनेश्वर। अंतर्राष्ट्रीय वालीबॉल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *