Home / Odisha / अनुगूल में लापता लड़के का शव मिला, इलाके में तनाव

अनुगूल में लापता लड़के का शव मिला, इलाके में तनाव

  •  कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पांच प्लाटून पुलिस बल तैनात

अनुगूल। शुक्रवार को एक लापता नाबालिग लड़के का क्षत-विक्षत शव बरामद होने के बाद अनुगूल में किआकाटा थाना अंतर्गत सुवर्णपुर गांव में तनाव है। जिला प्रशासन ने किसी भी अप्रिय घटना को रोकने और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में पांच प्लाटून पुलिस बल तैनात किया है।
जानकारी के अनुसार, सातवीं कक्षा का छात्र संजीव बिस्वाल (13) अपनी मां बसंती बिस्वाल के साथ 22 जुलाई को पास के तुसूर गांव में अपने रिश्तेदार के घर गया था। वहां रहने के दौरान वह बीमार पड़ गया। बताया जाता है कि ईष्टदेव से आशीर्वाद लेने की पारंपरिक प्रथा के अनुसार, संजीव और उनकी मां मंगला कोठी में सोने चले गए।
मंगला कोठी एक विशेष कमरा है, जहां देवी मंगला की पूजा की जाती है। अगली सुबह वह लापता पाया गया। परिवार के सदस्यों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन जब नहीं मिला तो बसंती ने 24 जुलाई को किआकाटा पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की। लेकिन पुलिस अधिकारी ने कथित तौर पर शिकायत फाड़ दी और परिवार को घर वापस जाने के लिए कहा। इसके बाद लड़के का क्षत-विक्षत शव कल एक पेड़ से लटका हुआ मिला। बाद में गुस्साए ग्रामीणों ने धीमी जांच का आरोप लगाते हुए पुलिस वैन में आग लगा दी। इस बीच, उसी इलाके के एक अन्य परिवार ने शिकायत की है कि उनकी नाबालिग बेटी भी पिछले कुछ दिनों से लापता है। पुलिस ने गीतांजलि बाग और उनके परिवार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। हालांकि अधिकारियों द्वारा अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है। पुलिस इस घटना पर चुप्पी साधे हुई है, लेकिन इलाके में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पांच प्लाटून बल तैनात किया गया है।

Share this news

About desk

Check Also

प्रेम की अद्वितीय मिसाल: सिलिकॉन प्रतिमा से पत्नी की उपस्थिति जीवंत की

कोविड ने छीनी थी पत्नी व्यवसायी ने घर में स्थापित की जीवित लगने वाली मूर्ति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *