Home / Odisha / ठेकेदार की हत्या में शामिल चार बदमाश गिरफ्तार

ठेकेदार की हत्या में शामिल चार बदमाश गिरफ्तार

इण्डो एशियन टाइम्स, भुवनेश्वर। 

खुर्दा जिले के टांगी थानांतर्गत चंदेश्वर चौराहे पर एक ठेकेदार की नृशंस हत्या में शामिल चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान मनोज परिडा, संतोष प्रधान, दिलीप कुमार सुरजीत और गंगाधर सुबुद्धि के रूप में बताई गई है।

खुर्दा के एसपी सिद्धार्थ कटारिया ने कहा कि मृतक ठेकेदार रमेश राउत की हत्या इसलिए की गई, क्योंकि उसे डकैती के एक मामले में बदमाशों की संलिप्तता के बारे में पता चल गया था।

कटारिया ने कहा कि सभी आरोपी 14 जून को मयूरभंज में एक डकैती की घटना में शामिल थे। ठेकेदार को डकैती के बारे में इसलिए पता चला, क्योंकि वह वहां मौजूद था। डकैती का खुलासा उसके सामने होने पर हाथापाई हुई और बदमाशों ने ठेकेदार की हत्या कर दी।

गौरतलब है कि खुर्दा जिले के राधामोहनपुर के निवासी ठेकेदार रमेश राउत की 18 जून को कथित तौर पर दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। राउत घर लौट रहे थे तभी बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और उन पर तीन राउंड फायरिंग की। नजदीक से गोली लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि गंजाम जिले का आरोपी मनोज परिडा एक प्रसिद्ध अपराधी है और उसके खिलाफ विभिन्न पुलिस स्टेशनों में लगभग 13 मामले लंबित हैं। ठेकेदार की हत्या में शामिल चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है।

Share this news

About admin

Check Also

राष्ट्रपति मुर्मू ने किया प्रकृति संरक्षण के लिए एकजुट प्रयासों का आह्वान

कहा-भगवान श्री जगन्नाथ के दर्शन से मिली आंतरिक शांति : राष्ट्रपति पुरी। चार दिवसीय दौरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *