Home / Odisha / ओडिशा सरकार का बिजली विभाग संवेदनहीन – भाजपा

ओडिशा सरकार का बिजली विभाग संवेदनहीन – भाजपा

  •  ऊर्जा मंत्री के बयान को लेकर साधा निशाना

भुवनेश्वर। बिजली कटौती को लेकर भाजपा ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है। साथ ही बिजली विभाग को संवेदनहीन करार दिया है और ऊर्जा मंत्री के बयान को लेकर जमकर निशाना साधा है।

भाजपा प्रवक्ता सत्यव्रत पंडा ने पार्टी कार्यालय में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में ऊर्जा मंत्री के बयानों पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी और उमस राज्य की जनता को जितना कष्ट नहीं दे रही है, उससे अधिक कष्ट बिना सूचना दिये बिजली काटे जाने को लेकर राज्य की जनता को मिल रही है। ग्रामीण इलाकों से लेकर शहरी इलाकों तक बिना बताए बिजली काटी जा रही है। ऐसी स्थिति में राज्य के ऊर्जा मंत्री प्रताप केसरी देव जिस तरह से बयान दे रहे हैं व आचरण कर रहे हैं, वह सभी को चकित कर रहा है। अघोषित बिजली काटे जाने को लेकर राज्य के मुख्य सचिव के आवास से लेकर विधानसभा, सचिवालय, कैपिटल अस्पताल तक अंधेरे में है। उधर, राज्य की जनता को भ्रमित करने के लिए ऊर्जा मंत्री एक के बाद एक झूठ बोलते जा रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि राज्य सरकार का बिजली विभाग लोगों के प्रति संवेदनशील नहीं है। राज्य के ऊर्जा मंत्री राज्य की जनता के हितों की रक्षा करने के बजाय कंपनी के हितों की रक्षा कर रहे हैं और उनके लिए कार्य कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी में बिन बताये बिजली गुल हो रही है और ऊर्जा मंत्री अब संरचना के अभाव को ढाल बनाकर बचने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब शक्ति जब ऊर्जा विभाग की समीक्षा हो रही थी, तो मुख्यमंत्री क्या कर रहे थे। उन्होंने पूछा कि ट्रांस्फार्मर जैसे अत्यावश्यक की संरचना के विकास के लिए 10 साल में 20000 करोड़ रुपये की राशि खर्च हुई है। यदि इतनी राशि खर्च हुई है तो यह काम क्यों नहीं हुआ है।

Share this news

About desk

Check Also

प्रेम की अद्वितीय मिसाल: सिलिकॉन प्रतिमा से पत्नी की उपस्थिति जीवंत की

कोविड ने छीनी थी पत्नी व्यवसायी ने घर में स्थापित की जीवित लगने वाली मूर्ति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *