Home / Odisha / भाजपा नेत्री ने ओडिशा पुलिस और खुफिया विभाग पर उठाए सवाल

भाजपा नेत्री ने ओडिशा पुलिस और खुफिया विभाग पर उठाए सवाल

  • कहा- गुड्डू मुस्लिम की जांच के लिए यूपी पुलिस का बरगढ़ आना ओडिशा पुलिस और खुफिया विफलता की निशानी

  • लेखाश्री सामंतसिंघार ने बीजद नेता सुशांत सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाया

  • कहा- गुड्डू मुस्लिम के राजा खान के हैं करीबी संबंध और वह सुशांत सिंह का है सहयोगी

भुवनेश्वर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता लेखाश्री सामंतसिंघार ने खूंखार अपराधी गुड्डू मुस्लिम की जांच को लेकर यूपी पुलिस की टीम के ओडिशा आने को लेकर ओडिशा पुलिस और यहां की खुफिया विभाग पर हमला बोलते हुए विफलता का आरोप लगाया है। इसके साथ भाजपा नेत्री ने बीजू जनता दल (बीजद) के नेता और पूर्व मंत्री सुशांत सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाया है। भाजपा की वरिष्ठ नेता ने आज आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के खूंखार अपराधी गुड्डू मुस्लिम के राजा खान के करीबी संबंध हैं और वह बीजद नेता सुशांत सिंह का सहयोगी है।

गुड्डू मुस्लिम मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद का करीबी बताया जा रहा है। हाल ही में गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से गुड्डू फरार है। गुड्डू मुस्लिम अब कई राष्ट्रीय मीडिया रिपोर्टों के बाद चर्चा में है, जिसमें कहा गया है कि वह कथित तौर पर ओडिशा के पुरी में शरण ले रहा था। इसके बाद उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने हाल ही में गुड्डू मुस्लिम के मामले में बरगढ़ जिले के भटली में एक व्यक्ति से पूछताछ की थी। उक्त व्यक्ति के संबंध गैंगस्टर गुड्डू के ड्राइवर से हैं।

उत्तर प्रदेश एसटीएफ टीम ने 18 अप्रैल को बरगढ़ का दौरा की थी। पुलिस अधीक्षक ने पुष्टि की थी कि टीम ने दो दिनों तक बरगढ़ में डेरा डाला और एक व्यक्ति से पूछताछ की। इसके बाद आज भाजपा नेत्री ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि खूंखार गैंगस्टर अतीक अहमद के सहयोगी गुड्डू मुस्लिम को उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने पुरी में पाया था। ओडिशा पुलिस क्या कर रही थी? यह ओडिशा इंटेलिजेंस और पुलिसिंग की स्पष्ट विफलता है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पता चल रहा है कि गुड्डू मुस्लिम का सहयोगी राजा खान पूर्व मंत्री सुशांत सिंह का सहयोगी है। सामंतसिंघार ने सवाल किया कि राजा खान पूर्व बीजद मंत्री के पूरे अपराध सिंडिकेट में मुख्य सहयोगियों में से एक है। ओडिशा पुलिस क्या कर रही है।

इधर, खबर लिखे जाने तक भाजपा नेता द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर बीजद नेता की प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई थी।

Share this news

About desk

Check Also

प्रेम की अद्वितीय मिसाल: सिलिकॉन प्रतिमा से पत्नी की उपस्थिति जीवंत की

कोविड ने छीनी थी पत्नी व्यवसायी ने घर में स्थापित की जीवित लगने वाली मूर्ति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *