Home / Odisha / खूंखार अपराधी गुड्डू मुस्लिम ने पुरी में छिपा

खूंखार अपराधी गुड्डू मुस्लिम ने पुरी में छिपा

  •  यूपी की एसटीएफ टीम ने पुरी में उसके आखिरी ठिकाने का पता लगाया

भुवनेश्वर। उत्तर प्रदेश में मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद के करीबी सहयोगी और खूंखार अपराधी गुड्डू मुस्लिम ने ओडिशा के पुरी में भी शरण ली है। राष्ट्रीय मीडिया की खबरों के अनुसार, यूपी की एसटीएफ टीम ने पुरी में उसके आखिरी ठिकाने का पता लगाया है। हालांकि यहां आने से पहले उसका अंतिम ठिकाना कर्नाटक बताया गया है। गुड्डू मुस्लिम

गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत के बाद से फरार है। गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल हत्याकांड में नामजद 10 आरोपियों में शामिल है। उनमें से छह मारे गए हैं। गुड्डू मुस्लिम उन चार अन्य लोगों में शामिल है, जो फिलहाल फरार हैं।

इतना ही नहीं अशरफ ने मरने से पहले गुड्डू मुस्लिम का भी नाम लिया था। अशरफ और उसके भाई अतीक की शनिवार की रात गोली मारकर हत्या करने से पहले उसके आखिरी शब्द थे-मुख्य बात यह है कि गुड्डू मुस्लिम…।

दो भाइयों की हत्या के बाद यूपी एसटीएफ ने शेष फरार लोगों को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया और मुख्य ध्यान गुड्डू मुस्लिम पर केंद्रित किया है। इस बीच राष्ट्रीय मीडिया ने दावा किया है कि यूपी की एसटीएफ टीम ने पुरी में उसके आखिरी ठिकाने का पता लगाया है। पुरी पहुंचने से पहले उसने कथित तौर पर कर्नाटक में शरण लेने की भी मांग कर रहा था। बार-बार ठिकाना बदलने वाले खूंखार अपराधी को पकड़ने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है।

गुड्डू मुस्लिम को कथित तौर पर बम विशेषज्ञ के रूप में जाना जाता है और वह अतीक का करीबी सहयोगी था। उमेश पाल हत्याकांड में उसे मोटरसाइकिल पर सवार होकर देशी बम फेंकते देखा गया था।

Share this news

About desk

Check Also

In chat with PM Modi, Kohli reveals he was underconfident before final but…

After clinching the T20 World Cup title, the team on Thursday met Prime Minister Narendra …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *