Home / Odisha / मौत के बाद जिम मालिक का वीडियो वायरल

मौत के बाद जिम मालिक का वीडियो वायरल

  •  हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

भुवनेश्वर। राजधानी भुवनेश्वर के बाहरी इलाके में बालिपाटणा थानांतर्गत भाकरसाही में एक जिम मालिक द्वारा बनाया गया वीडियो उसकी मौत के बाद वायरल हो गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद मौत के कारणों को लेकर सवाल उठने लगे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान रश्मी रंजन बिस्वाल के रूप में हुई है। रश्मि के परिवार के सदस्य संदेह के घेरे में हैं, क्योंकि उन्होंने पुलिस को सूचित किए बिना चुपके-चुपके तरीके से उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

इधर, मरने से पहले रश्मि ने एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसमें वह दावा कर रहा था कि उसे उसके परिवार वालों द्वारा मार दिया जाएगा। उनका वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया।

स्थानीय पुलिस हरकत में आई है और घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि परिस्थितिजन्य साक्ष्य इसे हत्या का मामला बताते हैं। एक फोरेंसिक टीम ने श्मशान घाट का दौरा किया और जांच के लिए कुछ नमूने एकत्र किए।

वायरल वीडियो में रश्मि को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मेरा नाम रश्मि रंजन बिस्वाल है। मैं भाकरसाही, बनमालीपुर, खुर्दा से हूं। सत्यनारायण बिस्वाल, स्मृतिरंजन बिस्वाल, स्वर्णलता साहू जैसे मेरे परिवार के सदस्यों सहित कुछ लोग मुझे मारने की कोशिश कर रहे हैं। उसने कहा है कि अगर मैं मर जाता हूं, तो सरकार को मेरी मौत का कारण पता लगाने की कोशिश करनी चाहिए। इन सभी को कानून के तहत सजा मिलनी चाहिए। मुझे यकीन है, मुझे मार दिया जाएगा। इसलिए मैं यह वीडियो जारी कर रहा हूं और सरकार से उन्हें कड़ी सजा देने का अनुरोध कर रहा हूं।

इधर, मृतक रश्मि रंजन की बुआ ने कहा है कि गुरुवार की रात वह खाना खाकर सोने चला गया। मैं वीडियो के बारे में नहीं जानती। कृपया मामले की जांच करें। उन्होंने कहा कि पुलिस को पूरी जांच करनी चाहिए और दोषियों को दंडित करना चाहिए। उन्होंने अपनी मौत से पहले स्पष्ट रूप से तीन लोगों का नाम लिया था। इसलिए उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

एसएन मुदुली, एसीपी जोन-4, भुवनेश्वर ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं, लेकिन मृतक के परिवार के सदस्य जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। स्थानीय स्तर पर पूछताछ करने पर पता चला कि परिजनों ने गुपचुप तरीके से शव को जला दिया। हालात काफी संदिग्ध हैं और उसने खुद वीडियो में कहा है कि उसे मार दिया जाएगा। इसलिए हमने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और पूरी जांच की जा रही है।

Share this news

About desk

Check Also

भरतपुर पुलिस की बर्बरता के खिलाफ भुवनेश्वर में 6 घंटे के बंद मंगलवार,24 सितंबर को

सेना अधिकारी और उनकी मंगेतर पर हमले के विरोध में बीजद ने किया बंद का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *