Home / Odisha / सीएम के सचिव को सीएमओ कहने पर नेता प्रतिपक्ष का हमला

सीएम के सचिव को सीएमओ कहने पर नेता प्रतिपक्ष का हमला

  • जयनारायण मिश्र ने एक विधायक के खुदको गुलाम बताने पर उठाये सवाल

  • कहा- विधायकों की सम्मान की रक्षा करने की है आवश्यकता

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के सचिव को सीएमओ (मुख्यमंत्री कार्यालय) बोले जाने को लेकर नेता प्रतिपक्ष जयनारायण मिश्र ने हमला बोला है। प्रश्नकाल में इस मुद्दे को उठाते समय बीजद विधायक द्वारा किए गए शोरगुल ने उन्हें ठीक से बोलने की बोलने दिया, तो सदन के बाहर पत्रकारों से बातचीत में मिश्र ने इस पर सवाल उठाया।

उन्होंने कहा कि 5-टी का क्या मतलब है। यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। सभी स्थानों पर इसकी क्या आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि एक बीजद के नेता पहले कह रहे थे कि यह एक विचारधारा है। अब उसे सीएमओ बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के यदि कोई सचिव है, तो सीएमओ के कर्मचारी तो हो सकते हैं, लेकिन सीएमओ कैसे हो सकते हैं। उधर, एक विधायक ने अपने आपको गुलाम बताया है। मुख्यमंत्री के सचिव जिस स्थान पर हैं, उसके गेट पर वह विधायक खड़े थे। अब वह अपने आपको गुलाम बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधायकों की सम्मान की रक्षा करने की आवश्यकता है। उनके पिता एक स्वाभिमान स्वाभिमानी व्यक्ति थे, लेकिन जिस तरह से अपने आपको गुलाम बता रहे हैं, वह बहुत ही खराब बात है।

उन्होंने कहा कि गुलाम प्रथा देश में कब से उठ चुकी है, इसके बाद भी वह अपने आपको गुलाम बता रहे हैं। मिश्र ने कहा कि इस मुद्दे को विधानसभा में बोलना चाहते थे। बीजद के विधायकों को जैसे लगा कि यह मुद्दा उठेगा, इसलिए उन्होंने जानबूझकर हंगामा किया और उन्हें बोलने में नहीं दी गई।

Share this news

About desk

Check Also

In chat with PM Modi, Kohli reveals he was underconfident before final but…

After clinching the T20 World Cup title, the team on Thursday met Prime Minister Narendra …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *