Home / Odisha / जाजपुर में भीषण सड़क हादसा, सात की मौत

जाजपुर में भीषण सड़क हादसा, सात की मौत

  •  दो ट्रकों की टक्कर में गयी जान

जाजपुर। जाजपुर जिले में आज तड़के एक भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गयी। बताया जाता है कि एक मिनी ट्रक सड़क किनारे खड़े दूसरे ट्रक से टकरा गया था, जिसमें सात लोगों की जान चली गयी। यह हादसा जाजपुर जिले के धर्मशाला में नेउलपुर के पास एनएच 16 पर हुआ।

मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई थी। दुर्घटना में कम से कम चार लोग घायल हो गए, जिनमें से एक को एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

इस बीच, स्थानीय लोग, पुलिस और आपातकालीन कर्मी मौके पर पहुंचे और राहत और बचाव कार्य किया। हादसे के पीछे के सही कारण का पता लगाया जा रहा है।

सूत्रों ने बताया कि खड़े ट्रक में बीती रात अज्ञात कारणों से आग लग गई थी और इसे राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे खड़ा किया गया था। आज सुबह केकड़े से लदी मालगाड़ी ने पीछे से खड़े इस वाहन में टक्कर मार दी, जिससे यह हादसा हो गया।

सभी मृतक कथित तौर पर कोलकाता और उसके आसपास के इलाकों के रहने वाले थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि वे पोल्ट्री आइटम लेने के लिए ओडिशा आए थे। इस संबंध में स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री ने दुःख व्यक्त किया

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने जाजपुर जिले के चंडीखोल के निकट हुए सड़क हादसे को लेकर दुःख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि चंडीखोल के नेउलपुर के पास हुए भीषण सड़क हादसे में अनेक लोगों की जीवन चले जाने के कारण दुःखी हूं। मृतकों के अमर आत्मा की सद्गति की कामना करने के साथ शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। इसी तरह से केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने भी हादसे को लेकर शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा कि सात लोगों की मृत्यु होने की घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद दुःखी हूं। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।

Share this news

About desk

Check Also

बलात्कार पीड़ितों की मेडिकल रिपोर्ट सात दिनों जारी करने के निर्देश

राज्य स्वास्थ्य विभाग ने सभी सरकारी और निजी डॉक्टरों तथा पंजीकृत चिकित्सकों को लिखा पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *