Home / Odisha / श्रिया मिश्रा ने सागर के साथ सुलह का संकेत दिया

श्रिया मिश्रा ने सागर के साथ सुलह का संकेत दिया

  •  कहा- बशर्ते उनके पति ह्यूमन सागर उन्हें एक पत्नी के रूप में स्वीकार करें और प्यार करें

भुवनेश्वर। ओड़िया गायक ह्यूमन सागर और उनकी पत्नी श्रिया मिश्रा के बीच वैवाहिक विवाद ने रविवार को उस समय नया मोड़ ले लिया, जब श्रिया ने अपने पति पर शराब के नशे में उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। हालांकि इसके साथ ही श्रिया ने सुलह के संकेत भी दिए, बशर्ते उनके पति ह्यूमन सागर उन्हें एक पत्नी के रूप में स्वीकार करें और प्यार करें।

श्रिया ने कहा कि उसका पति शराब का सेवन करने के बाद उसे मारता पीटता था और बेटी के जन्म के बाद इस तरह की प्रताड़ना बढ़ती गई। श्रिया ने कहा कि मैं शराब की बोतल को आलमारी में बंद कर देती थी, तो सागर मुझे शराब का सेवन न करने देने के लिए पीटता था। प्रताड़ना के बावजूद मैंने ये बातें कभी किसी को नहीं बताई, क्योंकि वह माफी मांगता था।

तीसरे व्यक्ति के कारण वैवाहिक संबंध में आयी खटास

श्रिया ने कहा कि सागर को अपनी बेटी के प्रति कोई लगाव नहीं था। श्रिया ने कहा कि किसी तीसरे व्यक्ति के प्रवेश के कारण उनके वैवाहिक संबंध में खटास आ गई। हालांकि श्रिया ने तीसरे व्यक्ति के बारे में अधिक खुलासा नहीं किया।

कभी भी धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर या प्रताड़ित नहीं किया

धर्मांतरण के पिछले आरोपों पर श्रिया ने आज एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी सास बिंदी, सिंदूर आदि लगाने के मेरे फैसले के खिलाफ थीं, लेकिन ससुराल वालों ने मुझे कभी भी धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर या प्रताड़ित नहीं किया।

हालांकि इससे पहले श्रिया के पिता ने सागर पर कई अफेयर्स रखने और श्रिया को ईसाई धर्म में परिवर्तित होने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था।

अगली काउंसलिंग 30 जनवरी को

श्रिया ने मंगलवार को ह्यूमन सागर पर मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था और महिला पुलिस से संपर्क किया था। इसके बाद मामले के आपसी समझौते के लिए दंपती को काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया। अगली काउंसलिंग 30 जनवरी को होने की संभावना है।

चीजें पटरी पर लौट आने की संभावना

श्रिया ने कहा कि ससुराल वालों ने मुझे घर से निकाल दिया और इसलिए उनकी तरफ से प्रयास करने की जरूरत है। मुझे उम्मीद है कि चीजें पटरी पर लौट आएंगी। मैं 30 जनवरी तक इंतज़ार करूंगी। इससे पहले सागर की मां ने कहा था कि कार हो या जमीन, सब कुछ श्रिया के नाम पर खरीदा गया है। साल 2015 में उसकी शादी के बाद से हमने कभी भी उसका धर्म बदलने के लिए नहीं कहा। ये आरोप बिल्कुल भी सही नहीं हैं।

 आरोप झूठे हैं, मैं भी सौहार्दपूर्ण समझौता चाहता हूं – सागर

सागर ने कहा कि जिस तरह से हमारी बेइज्जती हो रही है, इससे घर में सभी को ठेस पहुंची है। मैं भी सौहार्दपूर्ण समझौता चाहता हूं, लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्रिया द्वारा मुझ पर लगाए गए आरोप झूठे हैं। श्रिया के तीसरे व्यक्ति होने के आरोप पर सागर ने कहा कि मेरे बहुत सारे दोस्त और सहकर्मी हैं और पति-पत्नी के बीच आपसी विश्वास होना चाहिए। मेरे परिवार के सदस्यों से ऊपर कोई नहीं है। मेरी मां और अन्य पर लगाए गए आरोप झूठे हैं।

उन्होंने कहा कि बहुत सी गलतफहमी हो गई है और घर में हर कोई सभी मुद्दों को सुलझाना चाहता है।

Share this news

About desk

Check Also

लक्ष्मी बस योजना का बदलेगा नाम

नाम बदलकर जल्द ही ‘मुख्यमंत्री बस सेवा’ कर दिया जाएगा – भूषण जेना भुवनेश्वर। ओडिशा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *