Home / Odisha / भुवनेश्वर में शादी कर सूरत ले गया, 49 बार चाकू मारा

भुवनेश्वर में शादी कर सूरत ले गया, 49 बार चाकू मारा

  •  शादी के लिए दबाव बनाना भुवनेश्वर की लड़की के लिए पड़ा महंगा

  •  खेत में मिली नवविवाहिता की लाश

  •  कमीज पर लिखी ओड़िया भाषा ने गुत्थी को सुलझाने में की मदद

भुवनेश्वर। प्रेमी पर शादी के लिए दबाव बनाना ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर की एक युवा लड़की के लिए महंगा साबित हुआ। प्रेमी ने ही गुजरात में उसकी निर्मम हत्या कर दी है। हालांकि सूरत पुलिस ने हत्या के आरोप में प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान 24 साल के जगन्नाथ गौड़ा के रूप में बतायी गयी है।
सूरत के संयुक्त पुलिस आयुक्त शरद सिंघल के हवाले से चल रही खबरों में बताया गया है कि हत्यारोपी युवक ने अपनी प्रेमिका लूनी दास को कम से कम 49 बार चाकू मारा है। उसका शव 28 नवंबर को सूरत में अंजनी इंडस्ट्रीज के पास एक खेत में मिला था। शव पर कई चोटों के निशान थे।
पुलिस आयुक्त ने बताया कि लूनी और जगन्नाथ पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे से प्यार करते थे। जगन्नाथ अंजनी इंडस्ट्रीज में कार्यरत था। जब उसने अपने प्रेमी पर शादी और पैसे के लिए दबाव डाला, तो आरोपी ने उसे खत्म करने की साजिश रची। योजना के अनुसार, वह भुवनेश्वर गया और अपनी प्रेमिका को सूरत ले आया। वह उसे एक खेत में ले गया और उस पर 49 से अधिक बार वार किया। इस हमले में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी ने जिस चाकू का प्रयोग हत्या करने में किया था उसे उसने वहीं छोड़ दिया था और अंजनी इंडस्ट्रीज में अपनी ड्यूटी करने चला गया।
घटना के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि हत्या का मामला काफी जटिल और अनसुलझा था। कोई सुराग न मिलने पर भी जांच दल ने बड़ी मुश्किल से मामले को सुलझाने में कामयाबी हासिल की।
पुलिस के अनुसार, मृतक की उम्र 22 से 23 वर्ष के बीच थी और उसने एक कमीज पहनी हुई थी, जिस पर ओड़िया भाषा में कुछ लिखा हुआ था। इससे साबित हुआ कि वह ओडिशा की रहने वाली थी।
सिंघल ने कहा कि हमने सीसीटीवी फुटेज की पुष्टि की, जिससे पता चला कि वह 28 नवंबर को भुवनेश्वर से सूरत आई थी। काफी मशक्कत के बाद हम आरोपी तक पहुंचने में कामयाब रहे।

Share this news

About desk

Check Also

In chat with PM Modi, Kohli reveals he was underconfident before final but…

After clinching the T20 World Cup title, the team on Thursday met Prime Minister Narendra …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *