Home / Odisha / मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का भव्य स्वागत

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का भव्य स्वागत

  •  हजारों की संख्या में उमड़े समर्थक

  •  मुख्यमंत्री ने सम्मान जनता को सुपुर्द किया

भुवनेश्वर। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का राजधानी स्थित हवाई अड्डा परिसर में भव्य स्वागत किया गया। कैपिटल फाउंडेशन द्वारा लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित होने की खुशी में बीजद के नेताओं और समर्थनों ने उनको आज एक भव्य समारोह के बीच सम्मानित किया। मुख्यमंत्री के बाहर निकलते ही भीड़ से भरा हुआ हवाईअड्डा परिसर उनके स्वागत में घंटों, शंखों और नारों से गूंज उठा। पारंपरिक वेशभूषा में आदिवासी महिलाओं ने नवीन के प्रति सम्मान दिखाने के लिए सड़क पर लोक नृत्य किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रिय भाइयों और बहनों! क्या आप खुश हैं? अगर आप खुश हैं, तो मैं भी खुश हूं।
अपने आधिकारिक आवास पर जाने से पहले हवाई अड्डे परिसर में अपने दिवंगत पिता की प्रतिमा पर उन्होंने पुष्पांजलि अर्पित की।
दिल्ली की अपनी छोटी यात्रा के बाद मुख्यमंत्री नवीन पटनायक आज शहर पहुंचे हैं। इस दौरान बीजू जनता दल नेतृत्व ने लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित होने की उपलब्धि के लिए पार्टी अध्यक्ष के स्वागत के लिए विशेष व्यवस्था की थी।
बीजद सुप्रीमो बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (बीपीआईए) से एक विशेष बस में सवार होकर पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिवान स्वीकार करते हुए अपने आवास नवीन निवास तक पहुंचे। संभावना जतायी जा रही है कि स्वागत समारोह में भाग लेने के लिए कम से कम 50,000 बीजद कार्यकर्ता और समर्थक राजधानी भुवनेश्वर आये थे।

Share this news

About desk

Check Also

मेजर व मंगेतर से उत्पीड़न मामले में सात ‘रोड रोमियो’ गिरफ्तार, राजनीति तेज

11 मोबाइल फोन और एक वाहन भी जब्त  जांच के दौरान एक वीडियो और ऑडियो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *