Home / Odisha / बालेश्वर में पिता और सौतेली मां ने की दिव्यांग बेटे की हत्या

बालेश्वर में पिता और सौतेली मां ने की दिव्यांग बेटे की हत्या

बालेश्वर। एक चौंकाने वाली घटना में बालेश्वर जिले के सहदेवखुंटा इलाके में एक 14 वर्षीय विकलांग लड़के की उसके पिता और सौतेली माँ ने कथित तौर पर हत्या कर दी। मृतक की पहचान खंतापड़ा निवासी गणेश चंद्र जेना के पुत्र ओमप्रकाश जेना के रूप में हुई है। वह जन्म से ही बिस्तर पर पड़ा था। घटना गुरुवार को हुई और ओमप्रकाश की मौसी चंद्रमणि दास ने जब सहदेवखुंटा थाने में शिकायत दर्ज करायी तब जाकर यह मामला सामने आया।
बताया गया है कि गणेश की पहली पत्नी के निधन के बाद उन्होंने प्रतिमा से शादी की। वह बच्चे की उचित देखभाल नहीं कर रही थी। इसी बीच प्रतिमा ने एक बेटे को जन्म दिया।
एक दिन गणेश की बहन चंद्रमणि ने उनसे ओमप्रकाश के बारे में पूछा जब उन्होंने कहा कि उन्होंने उन्हें भुवनेश्वर में विकलांग बच्चों के लिए एक केंद्र भेजा है, लेकिन चंद्रमणि और उसकी मां को शक हुआ। पूछताछ करने पर उन्होंने पाया कि गणेश अपने घर में नहीं था और बाद में उन्होंने उसे अपने ससुराल में पाया।
बाद में उन्होंने दोनों से पूछताछ की जब उन्होंने कबूल किया कि उन्होंने ओमप्रकाश की हत्या कर दी है और उसके शव को सहदेवखुंटा में एक पुल के नीचे फेंक दिया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और गणेश और उनकी दूसरी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया है।

Share this news

About desk

Check Also

स्थानीय युवाओं को शिक्षक की नियुक्ति देने की मांग को लेकर बंद

बंद से अविभाजित कोरापुट में जनजीवन ठप्प कोरापुट। संयुक्त कार्रवाई समिति और कोरापुट जिला युवा कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *