Home / Odisha / बाबूशान-तृप्ति और प्रकृति मामले में सात लोगों के बयान दर्ज

बाबूशान-तृप्ति और प्रकृति मामले में सात लोगों के बयान दर्ज

  •  तृप्ति और प्रकृति की मां की दर्ज प्राथमिकियों के आधार पर पुलिस ने शुरू की जांच

  •  बाबूशान और प्रकृति मिश्रा के खिलाफ नोटिस जारी

  •  थाने में व्यक्तिगत रूप से पेश होने के लिए कहा गया

भुवनेश्वर. ओड़िया अभिनेत्री प्रकृति मिश्रा और अभिनेता बाबूशान की पत्नी के साथ हुई मारपाटी के मामले की कमिश्नरेट पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. कमिश्नरेट पुलिस ने अब तक सात लोगों के बयान दर्ज किया है. बताया जाता है कि तृप्ति और प्रकृति मिश्रा की मां कृष्णाप्रिया मिश्रा द्वारा दर्ज दो अलग-अलग प्राथमिकियों के आधार पर सात लोगों के बयान दर्ज किये गये हैं. बताया गया है कि बाबूशान की मां अपराजिता मोहंती, तृप्ति सत्पथी, उनके पिता ललित सत्पथी, मौसी और चाचा संगीता और अशोक प्रहराज, प्रकृति मिश्रा के पिता मनमथ और मां कृष्णाप्रिय मिश्रा के बयान दर्ज किये गये हैं. खारवेलनगर थाने की पुलिस ने तृप्ति सत्पथी की शिकायत के आधार पर अभिनेता बाबूशान और प्रकृति को भी नोटिस जारी की है. फिलहाल दोनों राज्य से बाहर हैं, इसलिए उन्हें भुवनेश्वर पहुंचने के बाद व्यक्तिगत रूप से पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए कहा गया है. बाबूशान के खिलाफ धारा 498 ‘ए’ के तहत मामला दर्ज किया गया है, जबकि उनकी सह-अभिनेत्री प्रकृति मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.
तृप्ति ने अभिनेत्री प्रकृति मिश्रा पर उनके वैवाहिक जीवन में गड़बड़ी पैदा करने का आरोप लगाया है और इसी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. तृप्ति की सास अपराजिता मोहंती उसके साथ थाने में शिकायत दर्ज कराने गई थीं. प्रकृति की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तृप्ति के पिता ललित सत्पथी के खिलाफ धारा 341, 294,323, 506 और 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है.
प्रकृति की मां ने शनिवार को आरोप लगाया कि तृप्ति ने अपने पिता ललित सत्पथी और अन्य गुंडों के साथ उनकी बेटी को रोका और उस पर हमला किया जब वह अभिनेता बाबूशान के साथ यात्रा कर रही थी.
जांच अधिकारी ने कहा कि हम उस जगह से सीसीटीवी फुटेज की जांच करेंगे जहां घटना हुई थी. कुछ चश्मदीदों के बयान दर्ज किये गये हैं.

Share this news

About desk

Check Also

तहसील का अनुभाग अधिकारी रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

सतर्कता विभाग के अधिकारियों ने रिश्वत की पूरी रकम बरामद की भुवनेश्वर। ओडिशा सतर्कता विभाग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *