Home / Odisha / ओडिशा में बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने पीली चेतावनी जारी की

ओडिशा में बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने पीली चेतावनी जारी की

भुवनेश्वर. ओडिशा में अगले 24 घंटे के दौरान बारिश की संभावना है. इस दौरान कोरापुट, मालकानगिरि, नवरंगपुर, रायगड़ा, गजपति, कलाहांडी, कंधमाल, सुंदरगढ़, केंदुझर, मयूरभंज, बौध, अनुगूल, झारसुगुड़ा, संबलपुर, देवगढ़ और बालेश्वर जिले में अगले 24 घंटे के दौरान बारिश की संभावना है. यह जानकारी भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने दी है. मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए पीली चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग के अनुसार, मालकानगिरि, कोरापुट, नवरंगपुर, रायगड़ा, गजपति, कलाहांडी, कंधमाल, सुंदरगढ़, केंदुझर, मयूरभंज जिलों के कुछ स्थानों पर और बाकी जिलों में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है.
मौसम विभाग ने भुवनेश्वर और उसके आसपास के इलाकों में मध्यम बारिश या गरज के साथ आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना जताई है, जबकि अगले 24 घंटों के दौरान अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 39 डिग्री सेल्सियस और 26 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है.
कल सुबह से अगले 24 घंटे के दौरान दक्षिण आंतरिक ओडिशा, गजपति, गंजाम, नयागढ़ जिलों में कुछ स्थानों पर और ओडिशा के बाकी जिलों में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. मौसम विभाग ने सोनपुर, बौध, नुआपड़ा, बलांगीर, कलाहांडी, कंधमाल, नवरंगपुर, रायगड़ा, कोरापुट, मालकानगिरि, गंजाम, गजपति, नयागढ़ केंदुझर और मयूरभंज जिलों में एक या दो स्थानों पर बिजली के साथ गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए पीली चेतावनी जारी की है.
16 जून की सुबह त आंतरिक ओडिशा के जिलों, गजपति, गंजाम और राज्य के बाकी जिलों में कुछ स्थानों पर कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. इस दिन के लिए मालकानगिरि, कोरापुट, रायगड़ा, गजपति, गंजाम, कंधमाल, कलाहांडी, नुआपड़ा, बलांगीर, बरगढ़, संबलपुर, सोनपुर, अनुगूल और बौध जिलों में एक या दो स्थानों पर गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है.
16 की सुबह से 17 जून की सुबह के बीच आंतरिक ओडिशा के जिलों, गजपति, गंजाम और ओडिशा के बाकी जिलों में कुछ स्थानों पर कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. इसी तरह से 17 की सुबह से 18 जून की सुबह 08.30 बजे तक आंतरिक ओडिशा के जिलों, गजपति, गंजाम और ओडिशा के बाकी जिलों में कुछ स्थानों पर कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है.

Share this news

About desk

Check Also

बालेश्वर के मुख्य अभियंता एनवी हरिहर राव निकले करोड़पति

46.45 लाख नकद, 2 इमारतें, 3 बीएचके फ्लैट, संदिग्ध बेनामी संपत्तियां और 1.11 करोड़ से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *