Home / Odisha / महिला पर अभद्र टिप्पणी करने पर चार को मौत के घाट उतारा

महिला पर अभद्र टिप्पणी करने पर चार को मौत के घाट उतारा

ब्रह्मपुर. गंजाम जिले के हिंजिलीकट थानांतर्गत पीतलचौक पर एक महिला पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर कुछ लोगों ने हमला कर चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया. ये सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य बताये गये हैं. घटना मंगलवार रात हुई है. मृतक व्यक्तियों की पहचान नरेंद्रपुर गांव के शुभम स्वाईं, पांडुरा स्वाईं, राजा स्वाईं और चंदन स्वाईं के रूप में बतायी गयी है. वे सभी पीतलचौक पर फास्ट फूड स्टॉल चला रहे थे. बताया गया है कि शुभम, राजा और पांडुरा तीनों भाई हैं, जबकि चंदन भतीजा है.
बताया गया है कि मंगलवार रात करीब 10 बजे एक दंपत्ति अपनी मोटरसाइकिल से गिर पड़े थे. इस दौरान वाहन के सामने अचानक एक कुत्ता आ गया. सड़क किनारे दुकान पर खड़े रामचंद्रपुर के दो युवकों में से एक ने घायल महिला की मदद की.
आरोप है कि यह यह देखकर पांडुरा और उनके भाई ने कुछ आपत्तिजनक टिप्पणियां कीं. इसके बाद उनके बीच कहासुनी हो गयी. बाद में विरोधी पक्ष वहां से चला गया. रात करीब साढ़े 11 बजे जब ये दुकान बंद कर रहे थे, तो छह लोग मौके पर पहुंचे और उन पर हमला कर दिया. झड़प के दौरान, तीन भाइयों और उनके भतीजे की मौत हो गई, जबकि हमलावर पक्ष का एक व्यक्ति घायल हो गया.
चार लोगों की हत्या की सूचना मिलने पर स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दो लोगों को हिरासत में लिया है. घायल व्यक्ति का वर्तमान में ब्रह्मपुर के एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Share this news

About desk

Check Also

बलात्कार पीड़ितों की मेडिकल रिपोर्ट सात दिनों जारी करने के निर्देश

राज्य स्वास्थ्य विभाग ने सभी सरकारी और निजी डॉक्टरों तथा पंजीकृत चिकित्सकों को लिखा पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *